कर्नाटक में 6 दिन बाद भी तेजाब हमलावर फरार

बेंगलुरू। कर्नाटक में एक महिला पर तेजाब से हमला किए जाने के छह दिन बाद भी पुलिस को इस मामले में कोई सुराग हाथ नहीं लगा है। यह चौंकाने वाली घटना 28 अप्रैल की सुबह सुनकदकट्टे इलाके में हुई थी। ऑटो में इंतजार कर रहे आरोपी नागेश ने एक दुकान में काम करने वाली लड़की का पीछा किया और उसने लड़की को प्रेम प्रस्ताव दिया जिसे उसनेठुकरा दिया। इसके बाद आरोपी ने लड़की पर तेजाब से हमला किया और फरार हो गया। इस घटना के वक्त महिला दुकान के बाहर दुकान खुलने का इंतजार कर रही थी।

हालांकि पुलिस ने उसे पकड़ने के लिए 10 टीमों का गठन किया है, लेकिन पुलिस केवल उसकी बाइक को ही बरामद कर पाई है। आधुनिक तकनीक उपलब्ध होने के बावजूद महिला कार्यकर्ता और आम जनता पुलिस विभाग की नाकामी पर सवाल उठा रही है। पुलिस की टीमें लगातार काम कर रही हैं और आरोपियों की तलाश में पड़ोसी राज्यों के साथ-साथ उत्तर भारत में भी जा चुकी हैं। पुलिस ने आरोपी पर हिंदी, तमिल, तेलुगू भाषाओं में हैंड बिल जारी कर लोगों से आरोपी के संबंध में कोई सुराग साझा करने को कहा है।

जांच में सामने आया कि आरोपी ने नया सिम खरीदा था। लापता होने से पहले उसने अपना मोबाइल बेंगलुरु के बाहरी इलाके होसाकोटे में फेंक दिया था।

नागेश ने जाहिर तौर पर अपने सहयोगियों और दोस्तों से कहा था कि वह शांति की तलाश में जा रहा है और 20 दिनों के लिए शहर से बाहर रहेगा। उसने उनसे यह भी कहा था कि जल्द ही वे उसके बारे में अखबारों और टीवी चैनलों में पढ़ेंगे।

इस बीच, पीड़िता को होश आ गया है। अस्पताल के सूत्रों का कहना है कि वह अपने परिवार से बात कर रही है और डॉक्टर इंफेक्शन पर काबू पाने में सफल रहे हैं।

स्वास्थ्य मंत्री के. सुधाकर ने अस्पताल का दौरा किया और आश्वासन दिया था कि इलाज का सारा खर्च सरकार उठाएगी। उन्होंने ठीक होने के बाद उसे एक उपयुक्त नौकरी प्रदान करने का भी आश्वासन दिया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
--------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper