कांग्रेस बनाएगी महापौर चुनाव में कुशासन व भ्रष्टाचार को मुददा : कमल नाथ

भोपाल । मध्य प्रदेश में होने वाले नगरीय निकाय चुनाव को लेकर कांग्रेस ने उम्मीदवारों के नामों का ऐलान शुरू कर दिया है। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमल नाथ ने कहा है कि कांग्रेस के महापौर के उम्मीदवार कुशासन व भ्रष्टाचार के मुददों को लेकर जनता के बीच जाएंगे। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमल नाथ ने कहा है कि, हमारी पार्टी के लिए निकाय चुनाव सिर्फ हार और जीत का प्रश्न नहीं हैं, बल्कि यह चुनाव हमारे जन सेवा के भाव को मूर्त रूप देने का माध्यम मात्र है।हम सुन्दर, सुरक्षित, समर्थ, सुशासित और सुविधाओं से भरपूर शहर देने के संकल्प के साथ आपके समक्ष हैं।

अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कमल नाथ ने कहा, आपसे सरोकार रखने वाले आपके शहर के जन सेवक लोकप्रिय साथियों को महापौर प्रत्याशी के रुप में आपको आशा और विश्वास के साथ सौपा है। कमल नाथ ने कहा, मेरे सभी महापौर प्रत्याशी साथी ऐसे महान संकल्प के साथ जनता के बीच जाएं कि चारों तरफ फैले कुशासन और भ्रष्टाचार के बीच जनता आपके साथ मिलकर नए सवेरे की शुरूआत करे। जन जन के मन के शहर के लक्ष्य को मूर्त रुप देने के लिए मजबूती से आगे बढ़े।

ज्ञात हेा कि राज्य के 16 नगर निगमों में होने वाले महापौर के चुनाव के लिए क्रांग्रेस ने 15 उम्मीदवारों के नामों का ऐलान कर दिया है। अब सिर्फ रतलाम नगर निगम क्षेत्र के उम्मीदवार के नाम का ऐलान शेष रह गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper