किच्चा सुदीप की ‘विक्रांत रोणा’ को हुआ भारी नुकसान, रिलीज के दिन ही ऑनलाइन लीक हुई फिल्म

मुंबई : साउथ (South) के सुपरस्टार (Superstar) किच्चा सुदीप (Kiccha Sudeep) की अभिनीत फिल्म ‘विक्रांत रोणा’ 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। ये फिल्म फैंस को काफी पसंद आ रहा है। इस फिल्म को लेकर ट्विटर पर पॉजिटिव रिव्यु भी सामने आ रहे है। फैंस इस फिल्म को बेहतरीन फिल्म बता रहे है। ये फिल्म एक्शन, इमोशन और 3डी ग्राफिक्स और विजुअल्स से भरपूर है। जिसमें अभिनेता ने जबरदस्त परफॉर्मेंस किया है।

वहीं इस फिल्म के मेकर्स को रिलीज के दिन ही एक बड़ा झटका लगा है। जिसके लिए उन्हें भारी कीमत में नुकसान का सामना करना पड़ सकता है। ये फिल्म रिलीज के दिन ही एचडी क्वालिटी प्रिंट में तमिल रॉकर्स और मूवीरूल्स समेत कई साइट्स पर ऑनलाइन लीक हो चुका है। जिससे यह साफ है कि इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर भारी नुकसान होने वाला है। मालूम हो कि ये फिल्म लगभग 95 करोड़ रूपये के लागत पर तैयार हुई है।

ऐसे में इसका इस तरह पायरेसी का शिकार होना इसके लिए बड़ी मुसीबत बन सकती है। गौरतलब है कि इस फिल्म की कहानी कर्नाटक के एक गांव की है। जहां एक पुलिस ऑफिसर का मर्डर हो जाता है। जिसका इन्वेस्टिगेशन इंस्पेक्टर विक्रांत रोणा कर रहे है। इस फिल्म में बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस भी अपने अहम भूमिका में है। ये फिल्म पांच भाषाओं हिंदी, तमिल, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में सिनेमाघरों में रिलीज हुई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper