खाना परोसने में देरी पर पिता ने बेटी की जान ली

हापुड़ (उत्तर प्रदेश) । हापुड़ पुलिस ने खाना परोसने में देरी को लेकर अपनी 21 वर्षीय बेटी की हत्या करने के आरोप में एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, खाना परोसने में देरी होने पर छह बच्चों के पिता 55 वर्षीय मोहम्मद फरियाद का अपनी बेटी रेशमा से विवाद हो गया।

बेटी ने जाहिर तौर पर गुस्से में मुंहतोड़ जवाब दिया, जिससे उसके पिता नाराज हो गए और उसने कथित तौर पर गुस्से में घास काटने के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला हथियार उठाया और अपनी बेटी को मारा। उसे गंभीर चोट आई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक मुकेश चंद्रा ने कहा, “बाबूगढ़ पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत मामला दर्ज किया गया है। शव को भी पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जांच जारी है और आरोपी की गिरफ्तारी होगी, जिसे बाद में मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा।”

रेशमा की शादी 4 सितंबर को होने वाली थी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-----------------------------------------------------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper