धर्मलाइफस्टाइल

जल्द ही सूर्य पर से हटेगी शनि की दृष्टि, 4 राशि वालों को मिलेगी राहत

अयोध्या. वैदिक ज्योतिष शास्त्र में ग्रह-नक्षत्र को बहुत महत्वपूर्ण माना जाता है. ज्योतिष गणना के मुताबिक 17 सितंबर से सूर्य और शनि ग्रह का अशुभ प्रभाव खत्म होने जा रहा है. दरअसल, सूर्य और शनि पिछले काफी समय से एक दूसरे के आमने-सामने चल रहे थे लेकिन अब सूर्य कन्या राशि में गोचर करने वाले है. ऐसी स्थिति में सूर्य से शनि की दृष्टि हट जाएगी और 17 सितंबर से सूर्य और शनि का अशुभ सहयोग भी खत्म हो जाएगा.

अयोध्या के प्रसिद्ध ज्योतिषाचार्य पंडित कल्कि राम के मुताबिक वर्तमान समय में शनि और सूर्य काफी पिछले कुछ दिनों से एक दूसरे के आमने-सामने चल रहे हैं. ऐसी स्थिति में जल्द ही कन्या राशि में गोचर करने वाले हैं. जिससे सूर्य और शनि के अशुभ प्रभाव खत्म हो जाएगा और चार राशियों के अच्छे दिन आने वाले है. जिसमें मिथुन राशि, तुला राशि, वृषभ राशि और मेष राशि के जातक शामिल है.

मेष राशि : सूर्य और शनि के अशुभ प्रभाव खत्म होने के बाद मेष राशि के जातकों के लिए अच्छा समय आने वाला है. करियर में सफलता मिलने के लिए संभावना बन रही है, वहीं परिवार के अन्य सदस्यों के साथ अच्छा संबंध बरकरार रहेगा. इस दौरान व्यापार में वृद्धि होगी, स्वास्थ्य संबंधित सभी बीमारियां दूर होगी.

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper