जिलाधिकारी ने स्मार्ट सिटी परियोजना के अंतर्गत निर्माणाधीन राइफल शूटिंग क्लब का किया निरीक्षण

बरेली, 28 अक्टूबर। जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार ने कल नगर आयुक्त निधि गुप्ता वत्स एवं सिटी मजिस्ट्रेट रेनू सिंह के साथ राइफल शूटिंग क्लब के निर्माणाधीन भवन का निरीक्षण किया।

स्मार्ट सिटी परियोजना के अंतर्गत राइफल शूटिंग क्लब के भवन का निर्माण किया जा रहा है। निर्माणाधीन भवन में 10 मीटर, 25 मीटर, 50 मीटर का इन्डोर शूटिंग रेंज पूर्णतः कर्वड एरिया में बनाया जा रहा है। उक्त के अतिरिक्त भवन में कैफेटेरिया, लाइब्रेरी, म्यूजियम तथा प्रतियोगिताओं में आने वाले खिलाड़ियों के ठहरने की व्यवस्था आदि का भी निर्माण किया जा रहा है। नगर आयुक्त द्वारा अवगत कराया गया कि राइफल शूटिंग क्लब में उपयोग होने वाले उपकरणों की भी व्यवस्था की जायेगी।

जिलाधिकारी ने समस्त शूटिंग रेंज का निरीक्षण किया तथा राइफल शूटिंग क्लब के निर्माणाधीन भवन के कार्य में प्रयोग होने वाली सामग्री की गुणवत्ता को देखा और खराब प्रदर्शित होने पर असंतोष व्यक्त करते हुए संबंधित ठेकेदार को नोटिस निर्गत करने के निर्देश दिये।

इस अवसर पर अपर नगर आयुक्त सुनील कुमार, राइफल क्लब के वरिष्ठ कोच/संरक्षक आदेश कुमार दीक्षित, क्लब के आजीवन सदस्य के0बी0 त्रिपाठी सहित कार्यदायी संस्था के प्रतिनिधिगण उपस्थित रहे। बरेली से अखिलेश चन्द्र सक्सेना की रिपोर्ट

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper