टेक्नोलॉजीबिजनेस

ट्रांसपेरेंट बैक पैनल के अलावा फोन में एक मिनी एलईडी लाइट स्ट्रिप Infinix GT 10 Pro

नई दिल्ली: इनफिनिक्स ने गुरुवार 3 अगस्त को अपने नए फोन Infinix GT 10 Pro को भारत में लॉन्च कर दिया है। इस फोन को नथिंग फोन जैसी ट्रांसपेरेंट डिजाइन में पेश किया गया है। फोन को गेमिंग यूजर्स को ध्यान में रखकर लाया गया है। ट्रांसपेरेंट बैक पैनल के अलावा फोन में एक मिनी एलईडी लाइट स्ट्रिप और नीचे की तरफ रिफ्लेक्टेड हार्डवेयर मिलता है। Infinix GT 10 Pro मीडियाटेक डाइमेंशन 8050 प्रोसेसर से लैस है। फोन में एमोलेड डिस्प्ले और 120 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट मिलता है।

कीमत
Infinix GT 10 Pro को साइबर ब्लैक और मिराज सिल्वर कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। फोन को सिंगल स्टोरेज में पेश किया गया है। फोन के 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज की कीमत 19,999 रुपये है। इसकी बिक्री आज से फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी।

खरीदार आईसीआईसीआई और कोटक बैंक कार्ड के माध्यम से भुगतान पर 2,000 रुपये की तत्काल छूट का लाभ उठा सकते हैं। फ्लिपकार्ट पर 3,334 रुपये से शुरू होने वाली छह महीने की नो-कॉस्ट ईएमआई विकल्प प्रदान कर रहा है। फोन खरीदने वाले पहले 5,000 ग्राहकों को खरीदारी के साथ कुछ अतिरिक्त गेमिंग एक्सेसरीज भी मिलेंगी।

स्पेसिफिकेशन
फोन को डुअल सिम सपोर्ट मिलता है। Infinix GT 10 Pro में 6.67 इंच फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले मिलता है। डिस्प्ले में 10 बिट LTPS डिस्प्ले मिलता है। डिस्प्ले के साथ 120 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट और 360 हर्ट्ज टच सैम्पलिंग रेट मिलता है।

इनफिनिक्स का गेमिंग फोन मीडियाटेक डाइमेंशन 8050 प्रोसेसर पर चलता है, जिसे 8GB LPDDR4X रैम और 256GB USF 3.1 ऑनबोर्ड स्टोरेज से लैस किया गया है। रैम को 16GB तक बढ़ाया जा सकता है। फोन के साथ कूलिंग के लिए डबल-एक्सिस लीनियर मोटर और एक 4,319 मिमी स्क्वायर लिक्विड वैपर चैंबर मिलता है।

Infinix GT 10 Pro के कैमरा सपोर्ट की बात करें तो फोन में ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट है, जिसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और दो 2 मेगापिक्सल के कैमरा सेंसर मिलते हैं। सेल्फी और वीडियो चैट को 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलता है।

Infinix GT 10 Pro में 45W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी दी गई है। यह कंपनी के इन-हाउस बाईपास चार्जिंग मोड के साथ आता है जिसके बारे में दावा किया गया है कि यह गेमिंग सेशन के दौरान ओवरहीटिंग को 7 डिग्री सेल्सियस तक कम कर देता है। अन्य कनेक्टिविटी की बात करें तो फोन में 5G, NFC, 3.5mm ऑडियो जैक, एफएम रेडियो, जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, ब्लूटूथ और वाईफाई का सपोर्ट मिलता है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper