डिंपल कपाड़िया संग बेडरूम सीन करते समय सब कुछ भूला ये एक्टर! किया कुछ ऐसा कि…

मुम्बई। बॉलीवुड में हर साल हजारों फिल्में बनती हैं और इन फिल्मों के साथ-साथ कास्ट से जुड़ी कई दिलचस्प कहानियां भी होती हैं. हम आज आपको एक बेहद पुराने किस्से के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी वजह से बहुत हंगामा हुआ था. बात है 1992 के दशक की, जब एक्ट्रेस डिम्पल कपाड़िया फिल्म ‘मार्ग’ की शूटिंग कर रही थीं. फिल्म में एक इंटीमेट बेरूम सीन की शूटिंग के दौरान डिम्पल के को-स्टार बेकाबू हो गए थे और डायरेक्टर महेश भट्ट के ‘कट’ चिल्लाने के बाद भी डिम्पल को किस करते रहे. उन्होंने कुछ ऐसा किया कि डिम्पल कपाड़िया भी डर गईं और रोने लगीं. आइए इस पूरे किस्से के बारे में जानते हैं..

अगर आप सोच रहे हैं कि हम यहां किस एक्टर की बात कर रहे हैं तो बता दें कि यहां ‘मार्ग’ फिल्म के लीड, विनोद खन्ना) की चर्चा हो रही है. विनोद खन्ना एक्ट्रेस डिम्पल कपाड़िया संग इंटीमेट सीन करते समय सबकुछ भूल गए थे और महेश भट्ट के ‘कट’ चिल्लाने के बाद भी उन्होंने डिम्पल को नहीं छोड़ा था.

दरअसल हुआ कुछ ऐसा कि किसी और फिल्म की शूट से ‘मार्ग’ फिल्म की शूट पर पहुंचे विनोद खन्ना को डायरेक्टर महेश भट्टने सीन समझाया जिसमें उन्हें डिम्पल कपाड़िया को किस करना था, उन्हें गले लगाना था और फिर सो जाना था. एक टेक के बाद डायरेक्टर ने कहा कि एक टेक और लिया जाएगा जिसमें इन्टेन्सिटी और होनी चाहिए. इसके लिए महेश भट्ट थोड़ा दूर हो गए और फिर दूर से उन्होंने ‘एक्शन’ चिल्लाया.

विनोद खन्ना ने डिम्पल कपाड़िया को किस किया और फिर गले लगा लिया. इसके बाद महेश भट्ट ने ‘कट’ चिल्लाया लेकिन विनोद खन्ना सीन में इतने खो गए थे कि उन्हें डायरेक्टर की आवाज ही नहीं सुनाई दी. महेश भट्ट के साथ डिम्पल भी चौंक गई थीं और डरकर उन्होंने डायरेक्टर की मदद मांगी. फिर उन्होंने अपने असिस्टेंट्स को भेजकर सीन को कट करवाया. डिम्पल कपाड़िया इसके बाद बहुत डर गई थीं और मेकअप रूम में जाकर बहुत रोई भी थीं.

बाद में महेश भट्ट ने विनोद खन्ना को इस बात के लिए टोका था और उनसे डिम्पल कपाड़िया से माफी भी मंगवाई थी. डिम्पल को महेश भट्ट ने मना लिया था कि विनोद उस दिन ड्रंक थे.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper