तेलंगाना में गलती से राइफल चलने से कांस्टेबल घायल

हैदराबाद: तेलंगाना के कुमारम भीम आसिफाबाद जिले में मंगलवार को गलती से राइफल के चलने से एक पुलिस कांस्टेबल गंभीर रूप से घायल हो गया। यह घटना कौटाला थाने की है जब कांस्टेबल सुरा रजनी कुमार संतरी ड्यूटी पर थे। इस घटना में गोली सिपाही के जबड़े में जा लगी। उन्हें करीमनगर के एक अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया जहां वह जीवन के लिए संघर्ष कर रहा है।

पुलिस यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या उसने खुद आत्महत्या के इरादे से गोली चलाई या गलती से गोली चली। पुलिस के अनुसार, थाने में ड्यूटी पर तैनात कर्मियों ने सुबह करीब 5 बजे गोली की आवाज सुनी, वे बाहर निकले और संतरी ड्यूटी पर तैनात कांस्टेबल को खून से लथपथ देखा। उन्हें कागजनगर के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन जब उनकी हालत बिगड़ी तो उन्हें करीमनगर में शिफ्ट कर दिया गया।

मंचेरियल जिले के बटवानपल्ली गांव के मूल निवासी कांस्टेबल तेलंगाना राज्य विशेष पुलिस की 13वीं बटालियन से थे। पिछले दो वर्षो के दौरान तत्कालीन आदिलाबाद जिले में मिसफायर की यह तीसरी घटना है। 7 जून, 2020 को निर्मल जिला कलेक्टर के कैंप कार्यालय में ड्यूटी के दौरान राइफल के चलने से एक सुरक्षा गार्ड घायल हो गया था। फरवरी, 2020 में, आदिलाबाद जिले के तिरयानी पुलिस स्टेशन में एक पुलिस कांस्टेबल की बंदूक की सफाई के दौरान गोली चल गई थी जिससे वह घायल हो गया था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper