पेट दर्द से तड़प रहा था शख्स, जांच में निकली ऐसी चीज कि देख Doctor के उड़े होश

मोगा: मोगा जिले के गांव रोडे में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 40 साल के शख्स का 3 घंटे तक ऑपरेशन हुआ और उसके पेट से कई तरह के नट, बोल्ट, ईयर फोन, राखी, वॉशर और छोटे स्क्रू निकले।

जानकारी के मुताबिक कुलदीप सिंह (40) को अचानक पेट में दर्द हो रहा था और बुखार भी था, जिस कारण उसे मोगा के स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। बताया जा रहा है कि वह कई दिनों से दर्द से परेशान था और उल्टियां बंद नहीं हो रही थीं. जब वह अस्पताल पहुंचा तो डॉक्टर ने उनके पेट का एक्स-रे और सीटी स्कैन किया। इसी दौरान उसके पेट में नट, बोल्ट, स्क्रू, राखी, लॉकेट, ईयर फोन और चुंबक दिखे।

अस्पताल में उक्त व्यक्ति का 3 घंटे तक ऑपरेशन करके सारा सामान निकाल लिया गया। डॉक्टरों का कहना है कि यह पहला मामला है जो उनके सामने आया है। फिलहाल मरीज कुलदीप सिंह की हालत अभी भी ठीक नहीं है और उन्हें आई. सी. यू.में वेंटिलेटर पर रखा गया है। डॉक्टरों का कहना है कि उन्हें बचाने की पूरी कोशिश की जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper