बीजेपी ने आम आदमी पार्टी पर साधा निशाना, गौरव भाटिया बोले- माफी मांगें अरविंद केजरीवाल, जाने पूरा मामला

नई दिल्‍ली.देश की राजधानी दिल्‍ली की राजनीति इन दिनों गर्माई हुई है. बीजेपी और सत्‍तारूढ़ आम आदमी पार्टी के बीच आरोप-प्रत्‍यारोप दौर लगातार जारी है. मंगलवार को बीजेपी ने एक बार फिर से आम आदमी पार्टी पर तीखा हमला बोला है. भजपा ने कहा कि यह आम आदमी पार्टी नहीं, बल्कि स्‍पा मसाज पार्टी है. बता दें कि जेल में बंद दिल्‍ली के मंत्री सत्‍येंद जैन का मसाज करवाते हुए एक वीडियो सामने आया है. इसके बाद से ही दिल्‍ली की राजनीति गरम हो गई है. भाजपा और आप में जुबानी जंग तेज हो गई है.

BJP नेता गौरव भाटिया ने मंगलवार को आम आदमी पार्टी और दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर हमला बोलते हुए उनकी तीखी आलोचना की. उन्‍होंने कहा कि बेशर्मी भी जिसे अपना गुरु मानती हो उस अरविंद केजरीवाल की अराजक पार्टी है. उन्‍होंने कहा कि मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल देश से माफी मांगें. गौरव भाटिया ने सवाल उठाया कि संगीन धाराओं में लिप्‍त अभियुक्‍त दूसरे अभियुक्‍त का मसाज कैसे कर रहा था? बता दें कि मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन के मसाज वाले वीडियो पर बवाल के बीच अब एक नई जानकारी सामने आई है. वीडियो में सत्येंद्र जैन का मसाज करने वाला शख्स कोई फिजियोथेरेपिस्ट नहीं है, बल्कि वह रेप केस में सजा काट रहा कैदी है. उस कैदी का नाम रिंकू है.

सांसद रमेश बिधूड़ी ने भी सत्‍येंद्र जैन के मामले में सत्‍येंद्र जैन के जरिये आम आदमी पार्टी पर निशाना साधा है. उन्‍होंने कहा कि अब डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया और सीएम केजरीवाल इस मामले में सफाई दें की क्यों एक कैदी, जिसपर इतने गंभीर आरोप लगे हैं, वह सत्‍येंद्र जैन का जेल में मसाज कर रहा है. उन्‍होंने आगे कहा कि आप नेताओं की लंबी लिस्ट है, जिनके ऊपर गंभीर आरोप हैं. रमेश बिधूड़ी ने सोमनाथ भारती, शरद चौहान, संदीप कुमार, मनोज कुमार, अमानतुल्‍ला खान, दिनेश मोहनिया, प्रकाश जारवाल और अखिलेश त्रिपाठी का नाम लिया.

दिल्‍ली नगर निगम चुनाव के वक्‍त जेल में बंद सत्‍येंद्र जैन के बारे में सनसनीखेज खुलासे के बाद राजनीति गर्मा गई है. दरअसल, पहले कहा गया था कि जेल में बंद सत्‍येंद्र जैन फिजियोथेरेपिस्‍ट से मसाज करवा रहे थे. अब इसमें नया तथ्‍य सामने आया है. बताया जा रहा है कि सत्‍येंद्र जैन का मसाज करने वाला शख्‍स रेप केस में बंद कैदी है. इसके बाद बीजेपी ने आप की तीखी आलोचना करते हुए मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल से माफी मांगने की मांग की है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper