बोल्डनेस की सारी हदें पार कर गईं उर्फी जावेद, बिकिनी गिराकर दिया बेहद बोल्ड पोज

एक्ट्रेस और मॉडल उर्फी जावेद अक्सर अपने स्टाइल को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक बार फिर उर्फी ने अपने लुक से इंटरनेट पर बवाल मचा दिया है. हाल ही में उर्फी जावेद ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक फोटो पोस्ट की है जिसे देखकर हर कोई दंग रह गया है, क्योंकि इस तस्वीर में उर्फी अब तक का सबसे बोल्ड और हॉट पोज दे रही हैं. दरअसल, उर्फी ने सिर्फ एक ही ब्रा पहनी हुई है और उसे एक तरफ से गिरा भी दिया है.

उर्फी जावेद हमेशा अपनी बोल्डनेस को लेकर चर्चा में रहती हैं। इतना ही नहीं वह कई बार सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो चुकी हैं। उन्होंने अपने अंदाज से ‘बिग बॉस ओटीटी’ में भी हंगामा किया है. लेकिन इस बार उन्होंने सारी हदें तोड़ दी हैं. इंस्टाग्राम स्टोरी पर उर्फी ने पीले रंग की साटन की ब्रा पहने अपनी एक तस्वीर साझा की। खुले बालों और बड़े हूप्स इयररिंग्स के साथ उर्फी का लुक बेहद बोल्ड लग रहा है। वहीं उर्फी ने ब्रा को एक तरफ से गिरा दिया है और शरीर के अंग को अपने हाथ से ढक लिया है.

खैर, इससे पहले उर्फी जावेद का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था जिसमें उन्होंने अपने शरीर को गुलाब की पंखुड़ियों से ढक लिया था। एक्ट्रेस का वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो गया। वीडियो के बैकग्राउंड में ‘रूप सुहाना लगता है’ गाना सुनाई दे रहा है और उर्फी मुस्कुरा रही हैं और कैमरे को पोज दे रही हैं. वीडियो में उर्फी लेटी हुई अपनी हॉट अदाओं से लोगों के दिलों को घायल कर रही हैं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper