बोल्डनेस की हदें पार करती नजर आईं दिशा पाटनी

मुंबई: टाइगर श्रॉफ के साथ अपने रिश्ते को लेकर चर्चाओं में रहने वाली अभिनेत्री दिशा पाटनी एक बार फिर से मीडिया की सुर्खियों में हैं। इस बार वे अपने फैशन को लेकर चर्चाओं में आ गई हैं। वैसे भी दिशा पाटनी आए दिन अपने बोल्ड लुक को लेकर चर्चा में बनी रहती है। दिशा जब भी कैमरे के सामने सज-धजकर आती हैं तो लोगों के होश उड़ जाते हैं और ऐसा ही एक बार फिर हुआ है मुंबई में देर रात आयोजित अवॉर्ड नाइट के दैरान। इस दौरान दिशा इतनी ज्यादा बोल्ड ड्रेस पहनकर पहुंचीं कि हर कोई उन्हें देखता रह गया। वहीं एक्ट्रेस ने इस मौके पर इतना छोटा सा पर्स पकड़ रखा था कि वो भी चर्चा में आ गया।

दिशा पाटनी ने इस खास मौके के लिए रिवीलिंग ब्लैक कलर के गाउन का चुनाव किया था। इस ड्रेस का गला इतना ज्यादा डीप था कि सबकी निगाहें एक्ट्रेस के डीपनेक पर जाकर टिक रही थीं तो वहीं ये ड्रेस हाई थाई स्लिट भी थी। दिशा पाटनी ने इस बेहद टाइट ड्रेस को ब्रालेस होकर पहना है। ये ड्रेस इतनी ज्यादा टाइट है कि एक्ट्रेस के बॉडी कव्र्स इसमें साफ नजर आ रहे थे। अपने लुक को पूरा करने के लिए दिशा हाई हील्स के साथ बेहद छोटा सा पर्स लिए नजर आईं।

दिशा पाटनी आगामी 29 जुलाई को दर्शकों के सामने आने की तैयारी कर रही हैं। मोहित सूरी के निर्देशन में बनी उनकी फिल्म एक विलेन रिटन्र्स में उनके साथ जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर नजर आने वाले हैं। यह फिल्म वर्ष 2014 में प्रदर्शित हुई रितेश देशमुख, सिद्धार्थ मल्होत्रा व श्रद्धा कपूर अभिनीत एक विलेन का सीक्वल है। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा का कारोबार करने में सफलता प्राप्त की थी। कहा जा रहा है कि दिशा पाटनी की एक विलेन रिटन्र्स यही कारनामा करती नजर आएगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper