यूपी के हरदोई में युवक के बाल काटने के आारोप में 5 हिरासत में

हरदोई (यूपी) । हरदोई पुलिस ने एक युवक की कथित तौर पर पिटाई करने और उसके बाल काटने के आरोप में पांच लोगों को हिरासत में लिया है। घटना कुछ समय पहले कैथीपुरवा में हुई थी लेकिन मामला तब सामने आया जब घटना की एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

रोहित के रूप में पहचाने जाने वाला युवक कथित तौर पर कैथीपुरवा गांव में घूम रहा था, जब कुछ महिलाओं ने शिकायत की कि वह उनका पीछा कर रहा है। रोहित पड़ोस के करीमनगर गांव का रहने वाला है।

कुछ स्थानीय लोगों ने रोहित को पकड़ लिया और उसकी पिटाई कर दी, जबकि दो ने उसके बाल काट दिए। इंस्पेक्टर इंद्रजीत सिंह ने कहा कि वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए पांच लोगों – सत्येंद्र कुमार, कृष्ण पाल, रामपाल और दो अन्य को हिरासत में लिया गया है और शांति भंग करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper