राजू श्रीवास्तव ने दुनिया को अलविदा कहा

लखनऊ। मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। दिल्ली के एम्स अस्पताल में निधन हो गया है। उनके परिवार ने राजू श्रीवास्तव की निधन की खबर की पुष्टि की है। बता दे कि देश के जानेमाने और मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की 10 अगस्त को जिम में कसरत करते हुए उनकी तबीयत बिगड़ गई थी। दरअसल उनको वक्त हार्ट अटैक आया था और फिर उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया था लेकिन उनकी हालत काफी नाजुक बानी हुई थी।

हालत गंभीर होने पर पहले उन्हें इमरजेंसी मेडिसिन डिपार्टमेंट में डॉक्टरों की एक टीम उनकी देखभाल कर रही थी लेकिन बाद में उनकी हालत और नाज़ुक बन हुई थी जिसके बाद उनको सीसीयू (Cardiac Care Unit) में भर्ती कराया गया था । उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के चेयरमैन राजू श्रीवास्तव (58 साल) को ट्रेडमिल पर दौड़ते वक्त हार्ट अटैक आया था। उसके बाद आनन फानन में उनके जिम ट्रेनर फौरन राजू श्रीवास्तव को अस्पताल लेकर गए।

इसके बाद उनकी एंजियोग्राफी की गई जिसमें एक बड़े हिस्से में 100 फीसदी ब्लॉक मिला है। डॉक्टरों की माने तो उनकी हालत फिलहाल बेहद नाजुक हैं, लिहाजा उन्हें वेंटिलेटर सपोर्ट पर रखा गया है। हैरानी की बात यह है कि राजू श्रीवास्तव के छोटे भाई भी अस्पताल में भर्ती थे । श्रीवास्तव १९९३ से हास्य की दुनिया में काम कर रहे हैं। उन्होंने कल्यानजी आनंदजी, बप्पी लाहिड़ी एवं नितिन मुकेश जैसे कलाकारों के साथ भारत व विदेश में काम किया है। वह अपनी कुशल मिमिक्री के लिए जाने जाते हैं। उनको असली सफलता ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज से मिली।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper