राधिका आप्टे ने खोली बॉलीवुड की पोल, कहा- ‘उनके साथ सोना…

मुंबई: बॉलीवुड की दमदार एक्ट्रेस राधिका आप्टे ने अपनी एक्टिंग के दम पर आज बॉलीवुड में बड़ा नाम कमाया है. राधिका आप्टे का कोई फिल्मी बैकग्राउंड नहीं था, फिर भी उन्होंने अपने अभिनय और बेबाक अंदाज के दम पर फिल्मी दुनिया में अपनी पहचान बनाई है। राधिका आप्टे आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं। राधिका आप्टे का जन्म 7 सितंबर 1985 को हुआ था। राधिका आप्टे का जन्म एक डॉक्टर परिवार में हुआ है। राधिका आप्टे न केवल अभिनय में बल्कि पढ़ाई में भी सर्वश्रेष्ठ हैं, जिसके कारण उन्होंने अर्थशास्त्र और गणित में स्नातक किया है।

इसके अलावा उन्होंने 8 साल तक कथक डांस की ट्रेनिंग भी ली है। राधिका आप्टे एक बहु-प्रतिभाशाली व्यक्ति हैं और नृत्य और पढ़ाई के अलावा, उन्होंने थिएटर में भी प्रवेश किया और जब उन्होंने थिएटर में प्रवेश किया, तो उन्होंने फैसला किया कि वह फिल्मी दुनिया में कदम रखेंगी। राधिका आप्टे ने फिल्म वाह लाइफ हो तो ऐसी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

राधिका आप्टे उन अभिनेत्रियों में से एक हैं जो हमेशा इंडस्ट्री के काले सच को इंटरव्यू में बेबाकी से बताती रहती हैं। कई इंटरव्यू में राधिका आप्टे ने कास्टिंग काउच और बॉलीवुड के काले सच के बारे में बताया है। राधिका ने एक बार कहा था कि “मेरे पास एक बार फोन आया जिसमें एक व्यक्ति ने कहा कि बॉलीवुड में कुछ लोग फिल्में बना रहे हैं, तो आप उन लोगों से भी संपर्क कर सकते हैं लेकिन आपको उनके साथ सोना होगा और जब मैंने यह सुना तो मुझे बहुत हंसी आई और मैंने कहा वह जाए और उन्हें नरक में जाने के लिए कहे।”

इसके अलावा राधिका आप्टे ने बताया कि एक बार वह साउथ में एक फिल्म की शूटिंग कर रही थीं, तभी उस फिल्म की एक्ट्रेस उनके पास आईं और उनके पैरों में गुदगुदी करने लगीं और एक्टर के इस तरह के एक्शन पर राधिका को बहुत गुस्सा आया और उन्होंने उन्हें कस दिया. एक थप्पड़ लिया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper