लॉरेंस बिश्नोई-काला जठेड़ी गिरोह का सदस्य रंगदारी मांगने के आरोप में गिरफ्तार

गुरुग्राम । लॉरेंस बिश्नोई-काला जठेड़ी गिरोह के एक सदस्य को गुरुग्राम के एक व्यवसायी से 5 करोड़ रुपये की रंगदारी मांगने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने अपराधी के पास से एक अवैध हथियार और जिंदा कारतूस भी बरामद किया है। आरोपी की पहचान उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के रहने वाले आकाश के रूप में हुई है।

शिकायतकर्ता व्यवसायी ने पुलिस को बताया कि सोमवार दोपहर करीब 1.32 बजे। उसे एक व्यक्ति का व्हाट्सएप वॉयस कॉल, संदेश और वॉयस नोट मिला, जिसने खुद को लॉरेंस बिश्नोई-काला जठेड़ी गिरोह का सदस्य बताया और जबरन वसूली के रूप में 5 करोड़ रुपये की मांग की और राशि का भुगतान नहीं करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी।

अपराध शाखा की टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मंगलवार को बसई चौक से अवैध हथियार सहित आरोपी को दबोच लिया। एसीपी (अपराध) प्रीतपाल सांगवान ने कहा, “आरोपी ने अपना अपराध कबूल कर लिया और खुलासा किया कि उसके सहयोगी ने शिकायतकर्ता को संपर्क विवरण और हथियार मुहैया कराया था और सोमवार को उसने पीड़ित को धमकी भरे कॉल और संदेश भेजे।”

एसीपी ने कहा कि आरोपी के कब्जे से अपराध में इस्तेमाल किया गया फोन भी बरामद किया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper