शेमारू टीवी और शेमारू उमंग के कलाकारों ने ‘मदर्स डे’ की तैयारी को लेकर साझा कीं कुछ खास बातें

 

माँ और बच्चे का रिश्ता दुनिया में सबसे अनमोल होता है। हर उम्र में हमें माँ की ममता की जरुरत होती है। इस साल 12 मई को मदर्स डे मनाया जा रहा है। लोग इस दिन अपनी माँ को विशेष महसूस कराकर उन्हें यह बताने की कोशिश करते हैं कि उनके जीवन में माँ की क्या भूमिका है और वे उनसे बहुत प्यार करते हैं। मदर्स डे सिर्फ भारत में ही नहीं, बल्कि कई अन्य देशों में भी बड़े उल्लास के साथ मनाया जाता है। ऐसे में, शेमारू टीवी और शेमारू उमंग के इन महत्वपूर्ण कलाकारों ने मदर्स डे की तैयारी को लेकर कुछ खास बातें साझा की हैंविनीत कुमार चौधरी- शेमारू टीवी- ‘कर्माधिकारी शनिदेव’ शोशेमारू टीवी के चर्चित शो ‘कर्माधिकारी शनिदेव’ के मुख्य अभिनेता विनीत कुमार चौधरी ने कहा, “मदर्स डे का दिन मेरे दिल में एक विशेष स्थान रखता है, क्योंकि मैं बचपन से ही अपनी माँ के बहुत करीब रहा हूँ। इन दिलों मैं अभी अपने शो ‘कर्माधिकारी शनिदेव’ की शूटिंग में बहुत व्यस्त हूँ और हम इस वक्त कुछ महत्वपूर्ण सीन्स को शूट कर रहे हैं। ऐसे में, मुझे अपनी माँ के साथ ज्यादा समय बिताने का मौका नहीं मिल पाता है, लेकिन चाहे जो भी हो, इस ‘मदर्स डे’ पर मैंने अपनी माँ के लिए कुछ खास योजना बनाई है। मैं उनके पसंदीदा फूल और कुछ खास गिफ्ट्स के साथ उन्हें सरप्राइज़ देने वाला हूँ। मेरे जीवन के हर मोड़ पर मेरी माँ मेरे साथ एक मजबूत चट्टान बनकर खड़ी रहती हैं। मैं खुद को भाग्यशाली मानता हूँ कि मैं हर सुबह उनके पैर छूकर घर से बाहर निकलता हूँ, मेरे लिए इसलिए इससे बड़ा सौभाग्य कुछ नहीं हो सकता। उन्होंने आज तक मेरे लिए जो कुछ भी किया है, उसके लिए मैं उनका हमेशा आभारी रहूँगा। मैं सभी अद्भुत माताओं को धन्यवाद् कहना चाहूँगा! मदर्स डे की आप सभी को शुभकामनाएं! आप जो कुछ भी करती हैं, वह सर्वश्रेष्ठ है, उसे करना जारी रखें।”अभिषेक पठानिया- शेमारू उमंग- ‘किस्मत की लकीरों से’ शोशेमारू उमंग के शो ‘किस्मत की लकीरों से’ के मुख्य अभिनेता अभिषेक पठानिया ने कहा, “मदर्स डे मेरे लिए अपनी माँ के प्रयासों का जश्न मनाने का एक अवसर है, क्योंकि यह हमें उस प्यार और बलिदान की याद दिलाता है, जो हमारी माँ हर दिन हमारे लिए करती हैं। वे हमारे लिए आधी रात को भी मौजूद रहती हैं, चाहे हम बीमार हों या हमें बात करने के लिए किसी की जरूरत हो। इस बार मैं अपने शो ‘किस्मत की लकीरों से’ की शूटिंग के चलते थोड़ा व्यस्त रहूँगा। लेकिन, इस मदर्स डे पर मैं उन्हें गिफ्ट देने की योजना बना कर रहा हूँ, जिसे मैं सीधे यहाँ से जम्मू भेजूँगा। मैंने उनके लिए उनकी एक खास पसंदीदा साड़ी खरीदी है, जिसे देखते ही उनके चेहरे पर एक मुस्कान आ जाएगी। मैं उन सभी अद्भुत माताओं को सलाम करना करना चाहता हूँ, जो बिना किसी उम्मीद के हमारे लिए हर दिन हर पल सबकुछ करती हैं।”
भरत अहलावत- शेमारू उमंग- ‘चाहेंगे तुम्हे इतना’ शोशेमारू उमंग के शो ‘चाहेंगे तुम्हे इतना’ के मुख्य अभिनेता भरत अहलावत ने कहा, “इस वक्त मैं अपने होमटाउन दिल्ली से दूर मुंबई में ‘चाहेंगे तुम्हें इतना’ शो की शूटिंग में व्यस्त हूँ और घर के दूर होने के कारण मुझे परिवार की कमी बहुत खल रही है, खासकर इस आने वाले मदर्स डे को लेकर। भले ही दूरियाँ हमें शारीरिक रूप से अलग कर सकती हैं, लेकिन मेरा दिल हमेशा दिल्ली में अपनी माँ के पास है। पौधों के लिए उनके दिल में एक खास जगह है। इसलिए मैंने उन्हें एक अलग उपहार देने का फैसला किया है, जो कि ढेर सारे पौधे हैं। ये पौधे हम दोनों के बीच के रिश्ते के विकास और सदाबहार बंधन का प्रतिनिधित्व करते हैं। हमारे जीवन में मौजूद सभी माताओं को मेरा प्यार और मदर्स डे की शुभकामनाएँ।”शैली प्रिया- शेमारू उमंग- ‘किस्मत की लकीरों से’ शोशेमारू उमंग के शो ‘किस्मत की लकीरों से’ की मुख्य अभिनेत्री शैली प्रिया ने बताया, “हर मजबूत महिला के पीछे एक माँ का प्यार होता है, जिसने उसकी जड़ों को पोषित किया और उसके विकास को निर्देशित किया है। मैं हमेशा अपनी माँ के साथ साझा किए गए बंधन को बहुत प्यार से संजोती हूँ। भले ही मैं ‘किस्मत की लकीरों से’ शो के सेट पर व्यस्त होने के चलते अपनी माँ से लम्बे समय तक नहीं मिल पाती हूँ, लेकिन ये दूरियाँ हमारे प्यार को और भी बढ़ाती हैं। वे मेरा बहुत ख्याल रखती हैं और मेरी व्यस्तता को देखते हुए मुझे खाने-पीने की याद दिलाती रहती हैं। इस मदर्स डे पर मैं उनके लिए केक और कुछ खास सरप्राइजेस भेजने वाली हूँ, जिन्हें देखकर वे बहुत खुश हो जाएँगी। मैं उन सभी माताओं को सलाम करना चाहूँगी, जिन्होंने हमारे जीवन को खूबसूरत बनाने में अपना अद्वितीय सहयोग दिया है।”अपने पसंदीदा कलाकारों के बारे में अधिक जानने के लिए बने रहें हर सोमवार से शनिवार, सिर्फ शेमारू टीवी और शेमारू उमंग पर।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper