साल के अंतिम माह में कम दाम में घर लें जाएं ये शानदार कार

यह वर्ष अब अपने अंतिम पड़ाव पर आ चुका है और इसमें दो महीने से भी कम का वक़्त बचा है. जिसे देखते हुए वाहन निर्माता कंपनियों अपने 2022 मॉडल के पुराने स्टॉक को समाप्त करना चाह रही है. जिससे नए साल में ग्राहकों को नया मॉडल बेच पाए. पुराने वर्ष के अंत में अधिकतर लोग पुराने स्टॉक पर ध्यान नहीं देते हैं क्योंकि उन्हें नए साल में आने वाले मॉडल को खरीदने में अधिक दिलचस्पी होने लग जाती है. ऐसे में ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए देश में मारूति सुजुकी और टाटा मोटर्स अपनी कारों पर बड़े डिस्काउंट ऑफर्स भी प्रदान किया जा रहा है. तो चलिए जानते हैं किस मॉडल पर कितना डिस्काउंट दिया जा रहा है.

मारूति ऑल्टो के 10 : बता दें कि मारुति की यह कार 3.99 लाख रुपये के एक्स शोरूम मूल्य पर मिल रही है, इतना ही नहीं ऑफर के उपरांत अब लोग इसे मात्र 3.3 लाख रुपए के एक्स शोरूम मूल्य पर खरीद सकते हैं, क्योंकि इस पर ₹62000 का डिस्काउंट ऑफर भी प्रदान किया जा रहा है.

टाटा टिआगो और टिगोर: TATA मोटर्स अपनी टिआगो और टिगोर कारों के सभी वेरिएंट पर इस माह 20,000 रुपये का कैश डिस्काउंट और ₹15000 तक का एक्सचेंज बोनस भी प्रदान कर रही है. इनके CNG वेरिएंट्स पर क्रमशः 20,000 रुपये और 10,000 रुपये के एक्सचेंज बोनस भी प्रदान किया जा रहा है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper