सैकड़ों किसानों से करीब दो करोड़ की धोखाधड़ी कर फरार हुए दंपति गिरफ्तार

कोटा । इटावा थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई कर 102 किसानों से धोखाधड़ी व छल कपट से फसल खरीद कर करीब 2 करोड रुपए का गबन करने वाले पति पत्नी को साइबर सेल की सहायता से शुभ आंगन कॉलोनी रायपुरा थाना उद्योग नगर कोटा शहर से गिरफ्तार कर लिया, जहां वर्तमान में दोनों आरोपी रह रहे थे।

रूरल एसपी कावेंद्र सिंह सागर ने बताया कि भामाशाह मंडी थाना अनंतपुरा निवासी दंपति अरविंद कुमार उर्फ अनिल गोयल पुत्र ओमप्रकाश (47) एवं उसकी पत्नी मैंना बाई गर्ग (39) की थाना इटावा क्षेत्र में मैसर्स कृष्णा ट्रेडिंग नाम से कंपनी थी। आरोपी दंपति के विरुद्ध मंडी क्षेत्र के 102 किसानों से कृषि जिंसों की खरीद कर 187.82 लाख रुपए हड़प कर रातो रात फरार हो जाने के संबंध में थाना इटावा पर 21 जुलाई को एक मुकदमा दर्ज हुआ।

एसपी सागर ने बताया कि आरोपी दंपति की गिरफ्तारी के लिए अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अरुण माच्या व सीओ राजेश मलिक के सुपरविजन एवं थानाधिकारी रामविलास के नेतृत्व में एक विशेष टीम का गठन किया गया। गठित टीम ने साइबर सेल के सहयोग और मुखबिर की सूचना पर मंगलवार को आरोपी दंपत्ति को थाना उद्योग नगर क्षेत्र में शुभ आंगन कॉलोनी से गिरफ्तार कर लिया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper