सौतेली बेटी का यौन शोषण करने के आरोप में पुलिस के खिलाफ मामला दर्ज

बेंगलुरु ।कर्नाटक में एक सब-इंस्पेक्टर पर उसकी 13 वर्षीय सौतेली बेटी और उसकी उसकी पत्नी की बहन(साली) का यौन शोषण करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है। यौन शोषण मामले में आरोपी की दूसरी पत्नी ने उसके खिलाफ बेंगलुरु के जेसी नगर थाना क्षेत्र में शिकायत दर्ज कराई थी।

पुलिस ने सोमवार को कहा कि, “आरोपी पर यौन अपराधों से बच्चों का संरक्षण अधिनियम और बलात्कार के आरोपों के तहत मामला दर्ज किया गया है।”आरोपी की दूसरी पत्नी ने साथ ही यह भी आरोप लगाया है कि उसके पति ने उसे अप्राकृतिक यौन संबंध के लिए मजबूर किया।

महिला ने पहली बार अपने दूसरे पति आरोपी सब-इंस्पेक्टर से महिला थाने में मुलाकात की थी, जब वह अपने पहले पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करा रही थी।सब-इंस्पेक्टर भी अपनी पहली पत्नी द्वारा लगाए गए आरोपों के संबंध में अपना बयान दर्ज करने के लिए वहां मौजूद थे।

दोनों ने एक-दूसरे से बात करना शुरू कर दिया और अपने पूर्व पति से तलाक लेने के बाद शादी कर ली। महिला ने अपनी शिकायत में कहा कि शादी के शुरूआती कुछ दिनों के बाद पति ने सामान्य, सौहार्दपूर्ण जीवन व्यतीत किया, लेकिन समय बीतने के साथ संबंध बिगड़ते गए।

यौन शोषण का आरोपी एक पुलिस अधिकारी है जो पुलिस अधीक्षक कार्यालय में प्रतिनियुक्त है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper