मनोरंजन

अभिनेत्री काजल अग्रवाल और सेलिब्रिटी शेफ विक्की रत्नानी ने HGH इंडिया 2024, मुंबई में अपने ब्रांड लाइसेंसिंग कार्यक्रम का शुभारंभ किया

HGH इंडिया होम टेक्सटाइल, होम डेकोर, फर्निशिंग, हाउसवेयर और उपहारों के लिए एक द्वि-वार्षिक व्यापार शो है। यह शो का 15वां संस्करण है, जो BEC, मुंबई में चल रहा है और 5 जुलाई को समाप्त होगा

HGH इंडिया, होम टेक्सटाइल, होम डेकोर, होम फर्नीचर, हाउसवेयर और उपहारों के लिए एक सुस्थापित द्वि-वार्षिक व्यापार शो, ने 2 जुलाई को बॉम्बे प्रदर्शनी केंद्र, मुंबई में अपना 15वां संस्करण शुरू किया। 50,000 वर्ग मीटर और 4 हॉल में फैले इस संस्करण में 32 देशों के करीब 700 भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय ब्रांड और निर्माताओं के उत्पाद और नवाचार का प्रदर्शन देखने को मिल रहा है।

सिनेमा में अपने शानदार करियर के लिए मशहूर अभिनेत्री काजल अग्रवाल और सेलिब्रिटी शेफ विक्की रत्नानी ने HGH इंडिया में अपने ब्रांड लाइसेंसिंग प्रोग्राम लॉन्च किए।

भारत के कुछ सबसे प्रमुख सेलिब्रिटी-नेतृत्व वाले ब्रांड बनाने और स्थापित करने के लिए प्रसिद्ध एक प्रमुख ब्रांड लाइसेंसिंग कंपनी स्वैग के साथ साझेदारी करते हुए, काजल अग्रवाल का लक्ष्य अपने ब्रांड कटेका के तहत अपने दूरदर्शी होम डिज़ाइन विचारों को जीवन में लाना है। उनका ब्रांड लाइसेंसिंग प्रोग्राम पारंपरिक कलात्मकता को आधुनिक डिज़ाइन संवेदनाओं के साथ सहजता से एकीकृत करने का वादा करता है। उनका लक्ष्य प्रीमियम होम लाइफस्टाइल उत्पाद विकसित करना है जो विरासत के प्रति उत्साही और आधुनिक घर के मालिकों दोनों के साथ प्रतिध्वनित हों।

उन्होंने कहा, “मेरे जीवन के इस चरण में, होम लाइफस्टाइल श्रेणियों पर ध्यान केंद्रित करना स्वाभाविक है।” मैं हमारे घरों को आकार देने वाले वाइब और डिज़ाइन सौंदर्यशास्त्र के बारे में गहराई से भावुक हूं। मैं अपने ब्रांड के माध्यम से अपने होम डिज़ाइन विचारों को साकार करने के लिए उत्सुक हूं और संभावित सहयोगों का पता लगाने के लिए HGH इंडिया में उद्योग के नेताओं से मिलने और जुड़ने के लिए उत्साहित हूं।” HGH इंडिया ने स्वैग के साथ रणनीतिक सहयोग के माध्यम से शेफ विक्की की किचनवेयर में परिवर्तनकारी यात्रा को भी लॉन्च करने में सक्षम बनाया। यह पहल शेफ विक्की की किचनवेयर सेक्टर में महत्वाकांक्षी शुरुआत को चिह्नित करती है। शेफ विक्की रत्नानी ने कहा, “मैं अपने वैश्विक अनुभवों को ऐसे उत्पादों के निर्माण में बदलना चाहता था जो भारतीय घरों के साथ प्रतिध्वनित हों और साथ ही एक ठाठ, अंतरराष्ट्रीय सौंदर्य प्रदान करें।” उनका ब्रांड लाइसेंसिंग प्रोग्राम किचनवेयर को फिर से परिभाषित करने के लिए तैयार है, जो देश भर में खाना पकाने के शौकीनों को प्रेरित करने के लिए पाककला की आवश्यक चीजों की उनकी गहरी समझ का लाभ उठाता है।

अपने ब्रांड लाइसेंसिंग प्रोग्राम को लॉन्च करने के लिए इससे बेहतर प्लेटफॉर्म नहीं हो सकता था क्योंकि HGH India एक दशक से भी अधिक समय से गृह सुधार क्षेत्र के साथ काम कर रहा है। यह एकमात्र ऐसा व्यापार शो है जिसे भारतीय और वैश्विक घरेलू उत्पाद ब्रांडों और निर्माताओं को भारतीय घरेलू बाजार से जोड़ने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह शो खुदरा विक्रेताओं, वितरकों, आयातकों, वास्तुकारों, इंटीरियर डिजाइनरों और संस्थागत खरीदारों को व्यापक सोर्सिंग समाधान प्रदान करने के लिए होम टेक्सटाइल, होम डेकोर, होम फ़र्नीचर और हाउसवेयर को एक छत के नीचे एकीकृत करता है, जिसमें आगामी डिज़ाइन रुझानों को ध्यान में रखा जाता है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper