खेल

एमएस धोनी नहीं, अब ये खिलाड़ी संभालेगा सीएसके की कप्तानी! सामने आया चौंकाने वाला बड़ा अपडेट, जाने वजह

नई दिल्ली। आईपीएल 2023 में में आज चेन्नई सुपर किंग्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला खेला जाएगा. इस मैच से पहले चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी को लेकर एक बड़ा अपडेट सामने आया है. सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले जाने वाले मैच में एमएस धोनी की जगह एक धाकड़ ऑलराउंडर को सीएसके की कप्तानी करने का मौका मिल सकता है.

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी आईपीएल 2023 में घुटने की चोट से लगातार जूझ रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एमएस धोनी को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ आराम दिया जा सकता है. एमएस धोनी की जगह इस मैच में बेन स्टोक्स को टीम की कप्तानी सौंपी जा सकती है. बेन स्टोक्स चेन्नई सुपर किंग्स के सबसे अहम खिलाड़ियों में से एक हैं और उनके पास कप्तानी का अनुभव भी है.

बेन स्टोक्स पांव में चोट की वजह से पिछले तीन मुकाबलों में टीम का हिस्सा नहीं बने हैं. लेकिन चेन्नई के लिए यह राहत की बात है कि अब वह फिट हैं और चयन के लिए उपलब्ध हैं. बेन स्टोक्स पूरी तरह से फिट घोषित कर दिए गए हैं. ऐसे में बेन स्टोक्स सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले जाने वाले मुकाबले के लिए पूरी तरह तैयार हैं. बेन स्टोक्स ने आईपीएल 2023 में अभी तक सिर्फ 2 मुकाबले ही खेले हैं.

एमएस धोनी (कप्तान), डेवोन कॉनवे, ऋतुराज गायकवाड़, अंबाती रायुडू, मोइन अली, बेन स्टोक्स, रवींद्र जडेजा, अजिंक्य रहाणे, सिसंडा मगाला, शिवम दुबे, ड्वेन प्रीटोरियस, अहय मंडल, निशांत सिंधु, राजवर्धन हैंगरगेकर, मिचेल सेंटनर, सुभांशु सेनापति, सिमरजीत सिंह, मथीसा पथिराना, महेश तीक्ष्णा, भगत वर्मा, प्रशांत सोलंकी, शेख रशीद, तुषार देशपांडे.

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper