उत्तर प्रदेश

जिलाधिकारी ने जनपद के समस्त ERO एवं AEROs के साथ वर्चुअल रूप से की बैठक

बरेली , 22 नवम्बर। जिलाधिकारी/जिला निर्वाचन अधिकारी रविन्द्र कुमार ने कल जनपद के समस्त ERO एवं AEROs के साथ वर्चुअल रूप से बैठक एन0आई0सी0 सभागार से की।

जिलाधिकारी ने समस्त ERO एवं AEROs को अर्हता तिथि 01-01-2024 के आधार पर विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों की निर्वाचक नामावलियों के विशेष संक्षिप्त पुनरीक्षण से संबंधित बिंदुओं पर दिशा निर्देश दिये। उन्होंने समस्त ERO एवं AEROs को यह भी निर्देश दिये कि महिला मतदाताओं पर विशेष ध्यान देकर मतदाता सूची में शामिल किया जाये और मतदाता सूची के कार्य की प्रगति को बढ़ाया जाये। युवा मतदाता जिनकी आयु 01 जनवरी 2024 से 18 वर्ष की पूर्ण हो रही है उनको मतदाता सूची में अधिक से अधिक शामिल किया जाये।

बैठक में अपर जिलाधिकारी(वि/रा) संतोष बहादुर सिंह, नगर मजिस्ट्रेट रेनू सिंह, उप जिलाधिकारी सदर रत्निका श्रीवास्तव, तहसीलदार सदर सहित समस्त ERO एवं AEROs वर्चुअल रूप से उपस्थित रहे।
बरेली से अखिलेश चन्द्र सक्सेना की रिपोर्ट

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper