राज्य

बीबी से पहले मां को खिला दिए गोलगप्पे, बीच सड़क पर ही हो गया महाभारत, जमकर चले लाठी-डंडे, फिर…

बांका। बिहार के बांका में गोलगप्पे के लिए ’महाभारत’ हो गया। जानकारी के अनुसार, पति ने पहले अपनी मां को गोलगप्पे दिए और फिर पत्नी को, जिससे पत्नी नाराज हो गई और देखते ही देखते झगड़ा बढ़ गया। पूरा मामला सोमवार देर रात का है। घटना बांका जिले के जगतपुर मोहल्ले की है। जहां एक पति-पत्नी के बीच गोलगप्पे की वजह से झगड़ा हो गया। मामला इतना बढ़ गया कि पत्नी सपना कुमारी ने अपने मायके वालों को बुला लिया। दूसरी तरफ पति सुधांशु राय ने अपने भाई हिमांशु और परिवार के दूसरे सदस्यों के साथ मिलकर लाठी-डंडों से सपना के परिवार वालों (ससुर और साले) पर हमला कर दिया।

सपना ने बताया कि उसका पति, सास और ससुर आए दिन उसपर दबाव बनाते हैं कि वह अपने पिता से ।ब् दिलाए। जब वह मना करती है तो वे लोग उसे पीटते हैं और तरह-तरह के ताने मारते हैं। वहीं सुधांशु का कहना है कि उसकी पत्नी उसकी मां की सेवा नहीं करना चाहती और संपत्ति में बंटवारा चाहती है। सुधांशु का कहना है कि सपना अलग होने के लिए दबाव बना रही है और इसीलिए झूठी कहानियां बना रही है।

वहीं, घटना की सूचना मिलने पर डायल 112 पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत कराया। पुलिस ने जब मामले की जांच की तो पता चला कि इतनी छोटी सी बात पर इतना बड़ा बवाल हो गया। गोलगप्पे पहले मां को देने के बाद पत्नी को दिए। इस छोटी सी बात पर मारपीट हो गई। फिलहाल पुलिस दोनों पक्षों के बीच सुलह कराने की कोशिश कर रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper