Top Newsदेशराज्य

मालिक से बन गए थे पत्नी के संबंध, रोड़ा बना पति तो मर्डर कर कुएं में फेेंक दी लाश, प्रेस कॉन्फ्रेंस में हुए ये खुलासे

छतरपुर: मध्यप्रदेश की छतरपुर पुलिस ने मोहन प्रजापति हत्याकांड का खुलासा कर दिया है. पत्नी ने अपने ही पति की हत्या कराई थी. खुलासे में हत्या के पीछे की वजह प्रेम प्रसंग निकलकर सामने आया है. पत्नी ने अपने प्रेमी से पति की हत्या करने की साजिश रची थी और प्रेमी ने अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर अपनी शादीशुदा प्रेमिका के पति को हमेशा के लिए रास्ते से हटा दिया. यही नहीं, लाश को बोरे में बंद करके कुएं में फेंक दिया. पुलिस ने शव 5 मई को कुएं से निकाल लिया था. अब पुलिस ने प्रेमी सहित चार आरोपियों को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया है.

जिले के एसपी अगम जैन के मुताबिक, प्रकाश बम्होरी थाना इलाके के ग्राम मुड़हरा में रहने वाला मोहन प्रजापति तीन साल पहले शैलेश नगाइच का ड्राइवर था और ट्रैक्टर चलाया करता था. शैलेश की नजर मोहन की पत्नी पर पड़ गई और दोनों के बीच अवैध संबंध बन गए. शक होने पर मोहन का अपनी पत्नी से विवाद होने लगा और मोहन ने शैलेश के यहां से नौकरी छोड़ दी.

इसी बीच, 17 अप्रैल 2024 को मोहन अपने जीवन यापन के लिए गुजरात मजदूरी करने निकल गया. इसकी जानकारी प्रेमी शैलेश को देते हुए पत्नी ने मोहन की हत्या करने का प्लान तैयार किया. साजिश के तहत ही शैलेश ने अपने रिश्तेदार (साले) बाबू उर्फ विष्णु और आशीष पचौरी के साथ मिलकर मोहन की हत्या कर दी और शव को एक कुंए में फेंककर मौके से फरार हो गए.

उधर, मामले की जांच कर रही एमपी की छतरपुर पुलिस आरोपियों तक पहुंचने के लिए यूपी के महोबा पहुंची. सभी तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश करने की कार्रवाई की है. वहीं, अपने पति की हत्या का प्लान करने वाली पत्नी अभी पुलिस गिरफ्त से बाहर है. इन आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने 20 हजार रुपए का इनाम में घोषित किया था.

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper