Uncategorized

मैडॉक फिल्म्स की अनूठी सिनेमाई पेशकश ‘मुंज्या’ में दिखेंगे अभय वर्मा

अपनी बहुमुखी प्रतिभा और समर्पण के लिए पहचाने जाने वाले अभय वर्मा अपनी आगामी फिल्म ‘मुंज्या’ में मैडॉक फिल्म्स की एक अनूठी सिनेमाई पेशकश के साथ अज्ञात क्षेत्र में कदम रख रहे हैं।

अभय को ‘सफेद’ में अपने दमदार प्रदर्शन के लिए देश और विदेशों से खूब तारीफें मिलीं, जो धर्मा प्रोडक्शंस की ‘ऐ वतन मेरे वतन’ के साथ कान्स का हिस्सा थी। अब अभय मनोरंजन से भरपूर, हॉरर फिल्म ‘मुंज्या’ में शरवरी के साथ मुख्य भूमिका में नजर आएँगे।

अपने उत्साह और परियोजना की विशिष्टता पर विचार करते हुए, अभय ने कहा, “किसी ऐसी चीज़ का हिस्सा बनने में सक्षम होना जो बॉलीवुड में पहले नहीं हुई है, यह मेरे लिए विशेष है। बॉलीवुड की प्रेम कहानियों का हर कोई हिस्सा बनना चाहता है। मैं भी इस दुष्ट लेकिन प्रेमपूर्ण प्रेम कहानी का श्री गणेश करने के लिए बेहद उत्साहित हूँ।”

‘मुंज्या’ एक अभूतपूर्व फिल्म होने का वादा करती है, जिसमें हास्य की भारी खुराक के साथ अप्रत्याशित मोड़ शामिल हैं। फिल्म का नेतृत्व करने वाले अभय ने नवोन्वेषी परियोजनाओं के प्रति अपना जुनून व्यक्त करते हुए कहा, “मुझे ऐसी परियोजनाओं पर काम करना पसंद है, जिन पर पहले कभी काम नहीं किया गया हो। मुंज्या एक अनोखा सिनेमाई अनुभव है, जिसमें हास्य की भारी खुराक के साथ अप्रत्याशित मोड़ भी हैं। ऐसी प्रेम कहानी का नेतृत्व करना किसी सपने के साकार होने जैसा है।”जैसा कि अभय वर्मा ‘मुंज्या’ की रिलीज के लिए तैयार हैं, दर्शक उस बहुमुखी अभिनेता की एक और ताज़ा भूमिका की प्रतीक्षा कर सकते हैं, जिसने ‘द फैमिली मैन’, ‘सफेद’ और ‘ऐ वतन मेरे वतन’ में अपने अभिनय के लिए खूब प्यार बटोरा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper