Top Newsउत्तर प्रदेशराज्य

लगातार हो रही बारिश के दृष्टिगत जिलाधिकारी ने नगर में जलभराव की स्थिति का लिया जायजा, समस्या का निदान कराये जाने के दिये निर्देश

 

 

बरेली, 04 जुलाई। जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार ने बारिश के कारण नगर में विभिन्न स्थानों पर जलभराव की शिकायत प्राप्त होने पर स्वयं, नगर आयुक्त निधि गुप्ता वत्स, नगर मजिस्ट्रेट राजीव कुमार शुक्ला के साथ मौका मुआयना किया।

जिलाधिकारी ने सुभाष नगर व मढ़ीनाथ क्षेत्र में जल भराव की स्थिति को देखा और कारणों को जानकर स्थायी समाधान कराने के निर्देश दिये। मढ़ीनाथ क्षेत्र में मन्दिर के आस-पास जलभराव होने पर जिलाधिकारी ने नाला-नाली की सफाई कराने, नाले के ऊपर कुछ लोगों ने स्लैब डाल लिये हैं उसे हटवाने तथा रोड को ऊॅचा कराने के निर्देश दिये।

सुभाष नगर पुलिया के नीचे जलभराव की समस्या से समाधान हेतु रेलवे से समन्वय स्थापित करते हुये समस्या का समाधान निकालने के निर्देश दिये।

जिलाधिकारी ने समस्त उप जिलाधिकारी/तहसीलदार को निर्देश दिये कि जनपद में लगातार बारिश होने के कारण पेड़ गिरने से सड़क जाम होना, सड़क पर भारी जलभराव होने आदि की जांच की जाये, यदि ऐसा कोई मुद्दा सामने आता है, तो सूची बनाकर विशेष रुप से यदि कावड़ मार्ग पर जलभराव है तो इसे दूर करने के लिए संबंधित अधिकारी के साथ समन्वय स्थापित करते हुये समस्या का समाधान कराया जाये। बारिश के कारण यदि घर/पशु शेड को कोई क्षति/चोट या जानमाल की हानि आदि हुई है तो त्वरित राहत पहुॅचाने के भी निर्देश दिये गये।

बरेली से अखिलेश चन्द्र सक्सेना की रिपोर्ट

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper