Top Newsउत्तर प्रदेशराज्य

हाथरस में लाशों का ढेर देख पुलिसवाले की हार्टअटैक से मौत, टैंपो में बोरे की तरह भरे थे शव

हाथरस। उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले में हुए हादसे ने हर किसी को हिलाकर रख दिया है। पूरे देशभर में इस वक्त इसी का जिक्र है। कैसे नारायण साकार उर्फ भोले बाबा के सत्संग के दौरान भगदड़ मच गई और देखते ही देखते 100 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई। सिकंदराराऊ अस्पताल में लाशों का ढेर लगा है। सूचना है कि एक पुलिसवाले ने शवों के ढेर का वह भयावह दृश्य देखा तो उसकी हार्टअटैक से मौत हो गई। मृतक पुलिसकर्मी के पहचान रवि यादव के रूप में की गई है।

सिकंदराराऊ CHC में लगा लाशों का ढेर
हाथरस जिले के सिकंदराराऊ CHC में लाशों का ढेर लगा हुआ है। आलम यह है कि जमीन पर ही लाशें बिखरी पड़ी हैं। कोई इलाज के लिए चीख रहा है तो कोई अपने को खोने के लिए मातम बना रहा है। मौके का मंजर इतना भयानक था कि हादसे के बाद जैसे-तैसे घायलों और मृतकों को बस-टैंपो में लादकर अस्पताल ले लाया गया था। जिस किसी ने यह भयावह दृश्य देखा उसके रोंगटे खड़े हो गए।

कल हाथरस जाएंगे सीएम योगी
बताया जा रहा है कि यूपी के इतिहास में यह अब तक का सबसे बड़ा हादसा है। कैसे एक सत्संग में पहुंचे 100 से ज्यादा लोग एक साथ मौत के मुंह में समां गए। खबर है उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को हाथरस हादसे का जायजा लेने और मृतकों के परिवार से मिलने पहुंचेंगे। सीएम योगी ने डीजीपी और कमिश्नर से पूरी रिपोर्ट तलब की है। वहीं CM योगी ने मुख्य सचिव मनोज सिंह और DGP प्रशांत कुमार को घटनास्थल पर भेजा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper