आलिया भट्ट के बाद अब ये एक्ट्रेस बनने जा रही हैं मां, शादी के तीन महीने बाद ही दिखाया बेबी बंप

मुंबई. आलिया भट्ट के बाद साउथ इंडियन एक्ट्रेस शमना कासिम ने भी शादी के तीन महीने के बाद अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस कर दी है. एक्ट्रेस ने कॉन्फिडेंस के साथ बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए अपने फैंस को खुशखबरी दी है. मशहूर साउथ इंडियन एक्ट्रेस शमना कासिम ने हाल ही में यूट्यूब वीडियो के जरिए अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में फैंस को बताया है, शमना का यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है.

एक्ट्रेस शमना कासिम ने 24 दिसंबर 2022 को बिजनेसमैन शनिद आसिफ अली से निकाह किया था. निकाह के तीन महीने बाद ही एक्ट्रेस ने सिर्फ प्रेग्नेंसी नहीं अनाउंस की बल्कि बेबी बंप भी दिखा डाला. शमना कासिम की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आने के बाद नेटीजन्स बहुत हैरान हैं लेकिन शुक्र इस बात का है कि हैरानी के बावजूद सभी कपल को बधाइयां दे रहे हैं.

बता दें, शमना कासिम ने दुबई में ग्रैंड सेलिब्रेशन के जरिए शादी की थी. शमना ने अपनी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की थीं. शमना और उनके पति शनिद की जोड़ी को नेटीजन्स ने खूब प्यार दिया था. साल 2023 में शमना पहली एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी अनाउंस की है. बॉलीवुड एक्ट्रेसेज आलिया भट्ट, बिपाशा बासु समेत कई सेलेब्स के घर किलकारियां गूंजी थीं.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper