मनोरंजन

राखी गुलज़ार अभिनीत ‘आमार बॉस’, ‘बोहुरुपी’ के बाद दिसंबर तक के लिए स्थगित

नंदिता रॉय और शिबोप्रसाद मुखर्जी को बेहतरीन कहानियाँ कहने और अपनी फिल्मों में नए विचार लाने के लिए जाना जाता है। प्रतिष्ठित अभिनेत्री राखी गुलज़ार अभिनीत आगामी फिल्म ‘आमार बॉस’ मूल रूप से जून में रिलीज़ होने वाली थी। हालाँकि, अप्रत्याशित परिस्थितियों के कारण इसकी रिलीज़ स्थगित कर दी गई है।

रिपोर्ट्स से पता चलता है कि फिल्म को इस साल क्रिसमस के आसपास रिलीज़ किया जाएगा। इसके अलावा, फिल्म को हाल ही में सेंसर बोर्ड से अनकट यूए भी मिला है। यह देरी उनकी हालिया पूजा रिलीज़ ‘बोहुरुपी’ के बीच हुई है, जो बंगाली सिनेमा में एक अग्रणी एक्शन चेज़ ड्रामा और उनके शानदार करियर में एक महत्वपूर्ण उपलब्धि है।

नंदिता रॉय और शिबोप्रसाद मुखर्जी अपने गहरे विषयों और अद्भुत कलाकारों की पसंद के लिए प्रसिद्ध हैं। वे हमेशा अपने नवीन विचारों से कहानी कहने की सीमाओं को आगे बढ़ाते हैं। उम्मीद थी कि ‘आमार बॉस’ इस परंपरा को जारी रखेगा और दर्शकों को राखी गुलज़ार के प्रदर्शन से एक नया परिप्रेक्ष्य प्रदान करेगा।

अपने रिलीज़ शेड्यूल में असफलता के बावजूद, यह फिल्म बहुप्रतीक्षित बनी हुई है, जो अपने अद्वितीय कहानी कहने के दृष्टिकोण से दर्शकों को लुभाने के लिए तैयार है। ‘बोहुरुपी’, जिसने अपनी अभूतपूर्व शैली के मिश्रण से कई लोगों का ध्यान आकर्षित किया है, को मद्देनजर रखते हुए, नंदिता रॉय और शिबोप्रसाद मुखर्जी की सिनेमाई क्षमता एक बार फिर चमक उठी है। यह फिल्म न सिर्फ कहानी कहने के नए रास्ते तलाशने की उनकी रुचि को दर्शाती है, बल्कि बंगाली सिनेमा में अग्रणी के रूप में उनकी स्थिति को भी मजबूत करती है। जैसा कि प्रशंसक ‘आमार बॉस’ के रिलीज़ का इंतजार कर रहे हैं, ऐसे में, सिनेमाई सीमाओं को आगे बढ़ाने के लिए निर्देशकों का समर्पण उद्योग के भीतर और दर्शकों के बीच उत्साह और प्रत्याशा को बढ़ावा दे रहा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper