Top Newsउत्तर प्रदेशराज्य

प्यास लगी तो दरवाजे पर बैठ गया फेरीवाला, पानी देकर लौटी महिला ने देखा नजारा तो निकल पड़ी चीख…

बाबूगढ़। हापुड़ के थाना बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव लुखराड़ा में एक किसान के घर मसाला बेचने आए व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया। प्रथम दृष्टया मामला दिल का दौरा पड़ने से मौत होने का बताया जा रहा है। मृतक आसपास के गांवों में फेरी लगाकर पशुओं को खिलाए जाने वाला मसाला बेचने का काम करता था।

थाना बाबूगढ़ प्रभारी विजय गुप्ता ने बताया कि जिला मुजफ्फरनगर के गांव बघरा का नसीम कुरैशी(55 वर्षीय) हापुड़ के विभिन्न गांवों में फेरी लगाकर पशुओं को खिलाए जाने वाला मसाला बेचता था। वर्तमान में वह कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला नवी करीम में किराए के मकान में रहता था। मंगलवार को सुबह वह मसाला बेचने के लिए बाबूगढ़ क्षेत्र के गांव लुखराड़ा के किसान केंद्रपाल के घर पहुंचा।

घर के अंदर बैठकर उसने पानी पिया था। इस दौरान घर में मौजूद महिला भैंस बांधने की बात कर घेर (जहां पशु रखे जाते हैं) में चली गई। इसी बीच संदिग्ध परिस्थितियों में नसीम कुरैशी अचेत होकर जमीन पर गिर गया। महिला थोड़ी देर में वापस घर पहुंची तो उसने नसीम कुरैशी को अचेत पाया। इस पर उसने शोर मचा दिया। शोर सुनकर काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर आ गए और पुलिस को सूचित किया।

सूचना के बाद पुलिस व फोरेंसिक की टीम मौके पर पहुंची और घटनास्थल की छानबीन की। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर अस्पताल भिजवाया। मामले की जानकारी पर मृतक के स्वजन भी वहां आ गए। स्वजन ने किसी भी पुलिस कार्रवाई से इनकार कर दिया। जिसके बाद पुलिस ने पंचनामा भरकर शव स्वजन को सौंप दिया। चिकित्सकों के अनुसार प्रथम दृष्टया दिल का दौरा पड़ने से नसीम कुरैशी से मौत होना प्रतीत हो रहा है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper