LIC पाॅलिसी होल्डर्स के लिए बड़ी अपडेट, जल्दी करें नहीं तो हाथ से निकल जाएगा मौका

नई दिल्ली: अगर आपने भी एलआईसी (LIC) के ग्राहक हैं तो आपके लिए बड़ी अपडेट है। एसआईसी की तरफ से ग्राहकों को दी जाने वाली छूट का यह आखिरी सप्ताह है। अगर ग्राहक इस सप्ताह इसका फायदा नहीं उठा पाएंगे तो वो आपका नुकसान हो सकता है।

क्या है LIC का ऑफर
ऐसे ग्राहक जो किसी कारणवश अपना प्रीमियम नहीं जमा कर पाए हैं उन लोगों के पास एक शानदार मौका है। एलआईसी की तरफ से फरवरी में कहा गया था कि ऐसे ग्राहक जो अपनी किश्त नहीं जमा कर पाए हैं जिसकी वजह से उनकी पाॅलिसी टूट सकती है। ऐसे ग्राहकों को अपनी किश्त जमा करने का मौका एलआईसी की तरफ से दिया गया है। बता दें, आखिरी तारीख तारीख 25 मार्च 2022 है।

एसआईसी की तरफ से क्या कहा गया है?
एलआईसी की तरफ से जारी प्रेस रिलीज में कहा गया है कि वर्तमान कोविड-19 परिस्थितियों को देखते हुए यहा कहा जा सकता है कि मातृत्व सुरक्षा की आवश्यकता है। यह कैंपेन एक शानदार मौका है उन पाॅलिसी होल्डर्स के लिए है जिनकी पाॅलिसी किश्त ना जमा करने की वजह से टूटने के कागार पर पहुंच गई है। ऐसे लोग इस कैंपेन के जरिए उसे रिवाईव करवा सकते हैं।

कितनी छूट मिल रही है?
1- 1 लाख रुपये तक – अधिकतम छूट 2000 रुपये
2- 1 हजार 1 रुपये से 3 लाख रुपये तक – अधिकतम छूट 2,500 रुपये
3- 3 लाख एक रुपये और उससे अधिक- 3 हजार तक की छूट

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper