Renault ने लॉन्‍च किए Kiger, Triber और Kwid के लिमिटेड एडिशन वर्जन, जानें कीमत व फीचर्स

नई दिल्ली। वाहन निर्माता कंपनी Renault India ने Kiger, Triber और Kwid का नया लिमिटेड एडिशन वर्जन लॉन्च किया है। वाहन निर्माता ने इनका नाम फेस्टिव लिमिटेड एडिशन (LE) रखा है। इन कारों में रेगुलर Kiger, Triber और Kwid की तुलना में सिर्फ कॉस्मेटिक अपग्रेड मिलता है। यह सिर्फ एक कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा जो मिस्ट्री ब्लैक रूफ के साथ सफेद है। डुअल-टोन पेंट स्कीम के साथ, एक्सटीरियर पर स्पोर्टी रेड एक्सेंट भी हैं जो फ्रंट ग्रिल, साइड डोर डिकल्स और एलईडी डेटाइम रनिंग लैंप के आसपास रखे गए हैं।

फेस्टिव लिमिटेड एडिशन वाहनों के टॉप-एंड वैरिएंट पर आधारित होगा। तो, यह Kwid के क्लाइंबर वैरिएंट और Kiger और Triber के RXZ वैरिएंट पर उपलब्ध होगा। Kiger में, व्हील कवर अब सिल्वरस्टोन कलर के हैं और ब्रेक कैलिपर लाल रंग के हैं। Triber में अब व्हील कवर और दरवाजे के हैंडल के लिए पियानो-ब्लैक रंग मिलता है। Kwid Climber के फ्रंट और रियर स्किड प्लेट पर रेड हाइलाइट्स हैं, और रूफ रेल्स और C-पिलर पर ‘क्लाइंबर’ डीकल भी लाल रंग का है। बाहरी रियरव्यू मिरर और व्हील कवर के लिए पियानो-ब्लैक कलर मिलता है।

Renault Triber Limited Edition
रेनो फेस्टिव लिमिटेड एडिशन के लिए कोई अतिरिक्त पैसे नहीं ले रही है। यानी इनकी कीमतें क्रमशः Kiger RXZ, Triber RXZ और Kwid Climber जितनी ही हैं। फेस्टिव लिमिटेड एडिशन वैरिएंट की बुकिंग 2 सितंबर से शुरू होगी।

Renault Kiger 2022
मैकेनिकली किसी भी वाहन में कोई बदलाव नहीं किया गया है। Kiger को दो पेट्रोल इंजन विकल्पों के साथ पेश किया गया है। एक टर्बो पेट्रोल इंजन और एक नैचुरली एस्पिरेटेड इंजन है। नैचुरली एस्पिरेटेड इंजन वही यूनिट है जो ट्राइबर में इस्तेमाल किया गया है। इस इंजन के साथ एक 5-स्पीड मैन्युअल गियरबॉक्स स्टैंडर्ड के रूप में पेश किया गया है। Kiger को CVT ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ भी पेश किया गया है जो सिर्फ टर्बो पेट्रोल इंजन के साथ उपलब्ध है।

Renault Kwid MY22
Kwid को दो पेट्रोल इंजन विकल्पों के साथ पेश किया गया है। एक 0.8-लीटर यूनिट और एक 1.0-लीटर यूनिट है। दोनों स्टैंडर्ड तौर पर 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स के साथ आते हैं। 1.0-लीटर इंजन के साथ 5-स्पीड AMT उपलब्ध है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper