अचानक बॉलीवुड से गायब हुईं ये 5 अभिनेत्रियां, नंबर 1 का तो किसी को नहीं पता

80s के दशक में बॉलीवुड के ऐसे कई सारे अभिनेत्रियां थी जो आज के अभिनेत्रियों से भी बेहद खूबसूरत थी। लेकिन यह अभिनेत्रियां बॉलीवुड में कुछ गिनो-चुनी फिल्मों में ही काम की है और अचानक इंडस्ट्री से गायब हो गई। आज के इस पोस्ट में हम आपको उन 5 खूबसूरत अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है जो बॉलीवुड से अचानक गायब हो गई।

5.किमी काटकर Kimi Katkar:

80s के दशक की खूबसूरत अभिनेत्री किमी काटकर को कौन नहीं जानता है। बता दें कि किमी काटकर एक ऐसी अभिनेत्री थी जो 80s के दशक की फिल्मों में काफी बोल्ड सीन दिया करती थी। लेकिन किमी काटकर बॉलीवुड में कुछ गिने-चुने ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम करने के बाद अचानक इंडस्ट्री से गायब हो गई।

4.मीनाक्षी Meenakshi:

80s के दशक में ‘घातक’ और ‘हीरो’ जैसे ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम करने वाली अभिनेत्री मीनाक्षी बॉलीवुड के बहुत सारे फिल्मों में काम कर चुकी है। लेकिन मीनाक्षी अचानक बॉलीवुड इंडस्ट्री से गायब हो गई।

3.सोनम Sonam:

मशहूर अभिनेत्री सोनम बॉलीवुड के बहुत सारे ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम की है। बता दे कि इनके फिल्म भी हिट साबित हुई है। फिल्म ‘त्रिदेव’ में काम करने के बाद अभिनेत्री सोनम को लोग ‘ओए ओए गर्ल’ के नाम से जानने लगे। लेकिन इन्होंने अचानक बॉलीवुड इंडस्ट्री को छोड़ दी।

2.मंदाकिनी Mandakini:

फिल्म ‘राम तेरी गंगा मैली’ में काम कर चुकी अभिनेत्री मंदाकिनी काफी फेमस हो गई थी। इन्होंने बॉलीवुड के बहुत सारे ब्लॉकबस्टर और हिट फिल्मों में काम कर चुकी है। लेकिन यह अचानक बॉलीवुड इंडस्ट्री को छोड़कर चली गई। बताया जाता है कि अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम से कनेक्शन के वजह से मंदाकिनी को बॉलीवुड इंडस्ट्री नहीं बल्कि भारत छोड़कर दुबई में रहना पड़ा।

1.जैस्मिन Jasmine:

फिल्म ‘वीराना’ में भूतनी का रोल निभा चुकी अभिनेत्री जैस्मिन को कौन नहीं जानता है। बता दें कि उस समय जैस्मिन एक ऐसी अभिनेत्री थी जिसकी खूबसूरती को देख लाखों लोग तारीफ करने लगे थे। बताया जाता है कि इस फिल्म में अभिनय करने के बाद अभिनेत्री जैस्मिन के पास गलत इरादे से अंडरवर्ल्ड से काफी फोन कॉल आने लगे। जिसके वजह से उनको बॉलीवुड इंडस्ट्री छोड़ना पड़ा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
--------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------------------------
---------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper