आंध्र प्रदेश में हाईटेंशन तार के ऑटो पर गिरने से लगी भीषण आग, पांच महिलाओं की मौत

अमरावती: आंध्र प्रदेश के सत्य साई जिले में बृहस्पतिवार सुबह बिजली के ‘हाईटेंशन’ तार के एक ऑटो पर गिरने से उसमें भीषण आग गई और वाहन में सवार पांच महिला कृषि मजदूर जिंदा जल गईं और दो अन्य जख्मी हो गईं.

बताया जाता है कि पीड़िताएं आपस में रिश्तेदार हैं. धर्मावरम के पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) रामकंठ ने फोन पर बताया कि आग लगने के बाद ऑटो चालक समेत छह लोग गाड़ी से बाहर कूद गए. उन्होंने बताया कि दो घायलों को धर्मावरम और अनंतपुरमू के अस्पतालों में भर्ती कराया गया है.

रचना: राजीव कांत जैन

अपने खेत में काम पर लगाया हुआ था:
रामकंठ ने कहा कि एक किसान ने मजदूरों को अपने खेत में काम पर लगाया हुआ था. वे सात सीटों वाले ऑटो में पास के गांव की ओर जा रहे थे. तभी हाईटेंशन तार टूट कर ऑटो पर गिर गया और उसमें आग लग गई. इस घटना में पांच महिलाएं जिंदा जल गईं जिनकी उम्र 30-35 साल के बीच थी जबकि दो अन्य गंभीर रूप से झुलस गईं. डीएसपी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है.

रेड्डी ने भी घटना पर शोक व्यक्त किया:
आंध्र प्रदेश के राज्यपाल बिस्व भूषण हरिचंदन, मुख्यमंत्री वाई. एस. जगन मोहन रेड्डी एवं विपक्ष के नेता एन. चंद्रबाबू नायडू ने इस घटना पर दुख जताया है. मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिजनों के लिए 10-10 लाख रुपये की अनुग्रह राशि की घोषणा की है. भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महासचिव एस विष्णुवर्धन रेड्डी ने भी घटना पर शोक व्यक्त किया है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper