बॉयफ्रेंड शांतनु संग अपने रिलेशनशिप को लेकर श्रुति हासन ने कही ये बात

मुंबई: बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर साउथ इंडस्ट्री तक खूब नाम कमा चुकी एक्ट्रेस श्रुति हासन (Shruti Haasan) अपनी प्रोफेसनल लाइफ के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. जहां एक्ट्रेस अपनी मच अवेटेड फिल्म ‘सालार’(Salaar) को लेकर खबरों में हैं, वहीं साथ ही वे अपने रिलेशनशिप को लेकर भी लाइमलाइट में बनी रहती हैं.

Shruti ने अपने रिलेशनशिप को प्राइवेट नहीं रखा है, वे अधिकतर ही अपने बॉयफ्रेंड Santanu hazarika संग सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. और साथ ही हमेशा ही Paps द्वारा स्पॉट भी की जाती हैं, यही नहीं बॉयफ्रेंड के साथ कई पोज़ भी देती हैं.

हाल ही में श्रुति ने एक इंटरव्यू के दौरान शांतनु संग अपने रिलेशनशिप पर खुलकर बात की. श्रुति ने कहा, “मुझे हम दोनों में एक चीज बहुत पसंद है और वो यह है कि हम दोनों परफेक्ट नहीं हैं. हर कोई यह जानना चाहता है कि शांतनु कौन है और मैं उनसे कैसे मिली. मैं शांतनु पर गर्व करती हूं, वो काफी अच्छा इंसान है और टैलेंटेड भी.”

श्रुति बॉयफ्रेंड Santanu के साथ कब शादी करेंगी इसका खुलासा उन्होंने नहीं किया. आपको बात दें की श्रुति हासन और शांतनु की मुलाकात 2020 में हुई थी और तभी से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहें हैं.

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper