आजमगढ़ को बदनाम किया, सपा के शहजादे आतंकियों का सम्मान करते थे: विपक्ष पर गरजे मोदी

आजमगढ़: पीएम नरेंद्र मोदी ने आजमगढ़ में आयोजित जनसभा विपक्ष पर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कहा कि देश में कहीं भी कोई बम विस्फोट होता था लोग आजमगढ़ की ओर देखते थे। सपा के शहजादे आतंक फैलाने वाले दंगाइयों को सम्मान देते थे। उन्हें सुरक्षा कवच देते थे। आजमगढ़ का नाम खराब कर रखा था।

उन्होंने कहा कि सीएए के नाम पर ऐसा झूठ चलाया कि इन दलों ने यूपी समेत पूरे देश को दंगों में झोंकने का काम किया। ये आज भी कहते हैं कि जिस दिन मोदी जाएगा उस दिन सीएए भी जाएगा। पीएम मोदी ने कहा कि कोई ऐसा माई का लाल पैदा हुआ है जो सीएए को खत्म कर सके। जो भी ताकत इकट्ठी करनी है कर लो। मैं भी मैदान में हूं और आप भी। आप सीएए नहीं मिटा सकगे। पूरी दुनिया यह जनसमर्थन देख रही है, दुनिया देख रही है कि भारत के लोगों को मोदी की गारंटी पर कितना भरोसा है।

मोदी की गारंटी का मतलब क्या होता है, इसका ताजा उदाहरण सीएए कानून है और इस कानून के तहत शरणार्थियों को भारत की नागरिकता देने का काम कल शुरू हो चुका है। ये सभी भाई बहन हिंदू, सिख, बौद्ध, जैन, पारसी, ईसाई है जो बहुत समय से हमारे देश में शरणार्थी बनकर रह रहे हैं। सभी बंटवारे का शिकार हैं। महात्मा गांधी ने कहा था कि ये लोग जब चाहे तब भारत आ सकते हैं। ये लोग अपनी बेटी की इज्जत बचाने के लिए, धर्म बचाने के लिए बारत मां की गोद में शरण ली। लेकिन कांग्रेस ने इनकी सुध नहीं ली क्योंकि ये कांग्रेस के वोटबैंक नहीं थे। जबकि इनमें से ज्यादातर दलित और ओबीसी वर्ग के लोग हैं। कांग्रेस और उसके साथियों ने इन पर जुर्म करने में कोई कमी नहीं की।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper