Top Newsउत्तर प्रदेशराज्य

आधी रात दोस्तों संग घूमने निकली 17 साल की लड़की, पुलिस ने पकड़ा तो बोला ऐसा झूठ…

बदायूं। बदायूं में रात को 17 साल की लड़की अपने दो दोस्तों के साथ घूमने निकली। उसी दौरान गश्त पर निकली पुलिस ने तीनों को रोक लिया। पुलिस ने पूछताछ की तो लड़की ने दोनों युवकों पर अपहरण करने का आरोप लगा दिया। पुलिस ने लड़की के परिजनों को थाने में बुलाया। तब सच्चाई सामने आई।

बदायूं में बृहस्पतिवार रात दो दोस्तों के साथ घूमने निकली किशोरी को पुलिस ने रोका तो उसने अपने अपहरण का हल्ला मचा दिया। पुलिस किशोरी और दो युवकों को कोतवाली ले गई, लेकिन किशोरी के परिवार वालों ने कार्रवाई से इनकार कर दिया। बताया गया कि दो युवकों किशोरी के पड़ोसी हैं। किशोरी दोनों को जानती हैं।

शहर के एक मोहल्ले की 17 वर्षीय लड़की रात में दूसरे समुदाय के दो युवकों के साथ बाइक पर घूमने निकली थी। उस वक्त सिविल लाइंस पुलिस शहर में गश्त कर रही थी। जब पुलिस ने एक लड़की को दो युवकों के साथ बाइक पर घूमते देखा तो उन्हें रोक लिया। इससे किशोरी घबरा गई और युवकों पर अपहरण का आरोप लगाने लगी।

किशोरी ने कहा कि दो दिन पहले रामलीला मेले में दोनों युवक मिले थे। दोनों ने अपने गलत नाम बताए। बृहस्पतिवार रात वह जागरण में जा रही थी, तभी दोनों युवकों ने उसे कॉल करके बुलाया और उसका अपहरण कर लिया। यह सुनकर सिविल लाइंस पुलिस ने तीनों को कोतवाली पुलिस के हवाले कर दिया।

कोतवाली पुलिस ने किशोरी के परिवार वालों को बुलाया और किशोरी को उन्हें सुपुर्द कर दिया लेकिन उन्होंने कोई कार्रवाई कराने से इनकार कर दिया। परिवार वालों का कहना है कि दोनों युवक उनके पड़ोसी हैं। वह कोई कार्रवाई नहीं करना चाहते हैं। इंस्पेक्टर कोतवाली ब्रजेंद्र सिंह ने बताया कि दोनों पक्ष एक-दूसरे को जानते हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper