उत्तर प्रदेश

इफको आंवला पाल पोथन नगर में श्री राधा कृष्ण रूप सज्जा प्रतियोगिता का आयोजन

आंवला (बरेली ) , 13 सितम्बर। श्री राधा कृष्ण बाल रूप सज्जा से मंत्रमुग्ध हुए नगरवासी । बाल गोपाल की नटखट लीला और अधरों पर बांसुरी, बाल रूप सज्जा में राधा कृष्ण के इस रूप से इफको पॉल पोथन नगर का कम्युनिटी सेंटर पूरी तरह से भक्तिमय हो गया। नन्हे मुन्ने बच्चों ने श्रीकृष्ण की छठी पर कल कृष्ण और राधा रानी का रूप धर सबको मंत्रमुग्ध कर दिया। बाल रूप में कृष्ण ने अधरों पर रख बंसी बजाई तो राधा उसकी धुन पर झूमकर नाचीं । मुकुट पर मोरपंख और हाथ में बांसुरी लिए कान्हा बनें बच्चो की प्रतिभा से उनके माता-पिता झूम उठे।
उपासना ट्रस्ट केंद्र द्वारा चार वर्गों में आयोजित श्री राधा कृष्ण रूप सज्जा प्रतियोगिता में दो साल से आठ साल के बच्चों ने यहां अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सभी को मोह लिया।
निर्णायक मंडल श्रीमती सीमा पुरी,श्रीमती नीना गुप्ता,श्रीमती के मल्लेश्वरी वेंकट, श्रीमती प्रधान, द्वारा चयनित बच्चों को इफको आंवला इकाई के वरिष्ठ कार्यकारी निदेशक श्री राकेश पुरी व श्रीमती सीमा पुरी ने पुरस्कृत किया।
चार वर्गो में आयोजित प्रतियोगिता में विजेता रहे
अरुण वर्ग में निकुंज,अक्षरा रस्तोगी,नायरा पांडेय
उदय वर्ग में  आद्रविक सिंह,अविका गंगवार,यशिता पाल
शिशु वर्ग में चैतन्य,अधिरा मिश्रा,निष्ठा
बाल वर्ग में कृतिका, इजराइल,उज्जवल तिवारी,आद्या मिश्रा
श्री राधा कृष्ण रूप सज्जा प्रतियोगिता के अवसर पर आमंत्रित अतिथि के तौर पर वरिष्ठ महाप्रबंधक श्री एस सी गुप्ता,श्री पी वी के शास्त्री ,श्री वेंकट एस के,श्री मुकेश खेतान,श्री नवनीत गुप्ता,श्री प्रदीप शर्मा,श्री हीरा लाल,श्री नीरज राजेश,श्री आर के शर्मा , सपरिवार उपस्थित हुए और बच्चों को उपहार बांटे। कार्यक्रम के संयोजक डीएम पाण्डेय और संचालन श्री एस सी पाण्डेय ने किया। बरेली से अखिलेश चन्द्र सक्सेना की रिपोर्ट

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper