उदयपुर में नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर दिनदहाड़े युवक की गला रेतकर हत्या, लोग भड़के

नई दिल्ली। राजस्थान की गहलोत सरकार में कानून व्यवस्था का क्या आलम है इसकी बानगी एक वीडियो ने खोल दी है। इस वीडियो को देखकर इस बात अंदाजा लगाया जा सकता है कि प्रदेश में कानून व्यवस्था कैसी है। दरअसल, राजस्थान के उदयपुर में एक शख्स की दिनदहाड़े गला रेतकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि मारे गए शख्स कन्हैयालाल के 8 साल बेटे ने भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा के समर्थन में उसके मोबाइल से सोशल मीडिया में पोस्ट किया था। जिसके बाद से उसे धमकियां मिलनी शुरू हो गई थी। इसकी सूचना शख्स ने पुलिस को भी दी। मगर पुलिस ने मामले को गंभीरता से नहीं लिया। जिसके बाद आज उसकी दिन दहाड़े निर्ममता से कर दी गई।

आपको बता दें कि कन्हैयालाल तेली का धानमंडी स्थित भूतमहल के पास सुप्रीम टेलर्स नाम से दुकान है, जहां मंगलवार दोपहर ढाई बजे बदमाश कपड़े का नाप देने के बहाने दुकाने में आए और उन्होंने कन्हैयालाल पर हमला कर दिया। उनपर धारदार हथियार से कई वार किए, जिसके बाद उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, इस वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश वहां से फरार हो गए।

वहीं जानकारी मिलने के बाद इलाके में तनाव का माहौल बन गया है। लोग घटना को लेकर अपना आक्रोश जता रहे है। इसके साथ ही आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग रहे है। इतना ही नहीं इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मोहम्मद रियाज ने वीडियो भी जारी किया है। जिसमें दोनों आरोपियों जुर्म कबूल किया और पीएम मोदी के खिलाफ भी अभद्र टिप्पणी कर रहे है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper