उपरिगामी सेतु के निर्माण के लिए सांसद-विधायक ने किया भूमि पूजन

बिसवां (सीतापुर)। बिसवां-सिधौली रोड पर रेलवे क्रॉसिंग के ऊपर बनने वाले उपरिगामी सेतु की शुरुआत के लिए सांसद राजेश वर्मा एवं विधायक क्षेत्रीय निर्मल वर्मा ने भूमि पूजन किया। भूमि पूजन के पूर्व ने निर्माण होने वाले पुल के नक्शे का भी अवलोकन किया। उन्होंने कहा पुल का निर्माण शीघ्र पूरा किया जाना जनता के हित में होगा। इस अवसर पर सांसद राजेश वर्मा ने कहा कि बिसवां में जाम की समस्या को दूर करने के लिए बिसवां सिधौली मार्ग पर काफी दिनों से प्रस्तावित ओवरब्रिज का निर्माण हो जाने से बिसवां में नागरिकों को जाम की समस्या से छुटकारा मिलेगा। उन्होंने 5 वर्ष के कार्यकाल में भाजपा सरकार की तमाम उपलब्धियां को भी गिनाया।
इस अवसर पर क्षेत्रीय विधायक निर्मल वर्मा ने कहा कि भाजपा सरकार का मुख्य मुद्दा विकास का रहा है। बिसवां में विकास हो इसके लिए क्षेत्रीय सांसद तथा मैं पूरी तौर से लगा हुआ हूं। चुनाव में जो वादे किए गए थे उन वादों को यथाशीघ्र किया पूरा जाए, इसका पूरा प्रयास हो रहा है। उन्होंने कहा चौराहा का सौंदर्यकरण तथा विद्युत विभाग के पोलो को हटाए जाने का कार्य भी प्रस्तावित है इसको भी पूरा किया जाएगा इसके अलावा बिसवां बड़ा चौराहा का सुंदरीकरण करने का भी मेरा प्रयास है। इस अवसर पर सेतु निगम के अधिकारी के अलावा रेलवे विभाग के भी अधिकारी भी मौजूद थे। कार्यक्रम की जानकारी मीडिया के लोगों को नहीं दी गई इस कारण मीडिया के लोग इस कार्यक्रम में कम दिखे। पुल 71.71 लाख की लागत से बनेगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper