एंबुलेंस हादसा :गाय को बचाने में टोल प्लाजा से टकराई थी एंबुलेंस

उड्डपी: कर्नाटक के उड्डपी में एंबुलेंस हादसे का एक वीडियो बुधवार को सामने आया था, जिसमें एक तेज रफ्तार एंबुलेंस ने टोल प्लाजा पर टक्कर मार दी थी. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई थी.

अब इस हादसे का दूसरा वीडियो सामने आया है, जिसको देखकर लग रहा है कि टोल प्लाजा के रास्ते में बैठी गाय को बचाने के क्रम में एंबुलेंस अनियंत्रित हो गई और टोल प्लाजा से टकरा गई. इस हादसे में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी, जबकि एक शख्स की मौत अस्पताल में हुई थी.

यह घटना उत्तर कन्नड़ के होन्नावर में टोल प्लाजा पर हुई थी. अब जो नया सीसीटीवी फुटेज सामने आया है उसमें दिख रहा है कि एक गाय टोल प्लाज पर रास्ते पर ही बैठी हुई है. उस गाय को बचाने के लिए दोनों तरफ से बैरिकेटिंग लगाई गई थी.

हालांकि तेज रफ्तार एंबुलेंस को देखकर टोल प्लाजा के कर्मचारी बैरिकेटिंग हटाकर गाय को वहां से उठाने की कोशिश करते हुए नए वीडियो में नजर आ रहे हैं. लेकिन इसी दौरान अनियंत्रित एंबुलेंस ने आकर टोल प्लाज में टक्कर मार दी. इस हादसे में गाय की जान तो बच गई लेकिन तीन अन्य कर्मियों की मौत हो गई.

हादसा इतना भयावह था कि एंबुलेंस के पलटने के बाद उसका विंड स्क्रीन निकलकर बाहर आ गया. जानकारी के मुताबिक एंबुलेंस निजी अस्पताल की थी और सीसीटीवी फुटेज को देखने पर साफ तौर पर पता चलता है कि बारिश की वजह से सड़क पर पानी भी था और एंबुलेंस की स्पीड भी बहुत ज्यादा थी.

यही वजह है कि गाय को सामने देखकर एंबुलेंस का ड्राइवर गाड़ी को समय रहते नियंत्रित नहीं कर पाया. वीडियो में टोलकर्मी पहले से लगी बैरिकेंटिंग को हटाते हुए नजर आ रहे हैं, लेकिन उन्हें इतना भी मौका नहीं मिला कि वो वहां से भाग पाते.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper