एयरटेल ग्राहकों के लिए बडी खुशखबरी!, पेश किया ये शानदार प्लान…

नई दिल्ली। भारती एयरटेल अब अपने प्रीपेड ग्राहकों को 5GB मुफ्त डेटा प्रदान कर रही है। यह डेटा यूजर्स को तभी दिया जाने वाला है, जब वे एयरटेल थैंक्स ऐप को इंस्टॉल और लॉग इन करने वाले है। खबरों का कहना है कि, एयरटेल थैंक्स एयरटेल का एक इकोसिस्टम एप्लिकेशन है जो यूजर्स को रिवॉर्ड्स का दावा करने, एयरटेल पेमेंट्स बैंक तक पहुंचने वाले है, अपने वर्तमान बिल का भुगतान करने, प्लान्स को बदलने और बहुत कुछ करने की मंजूरी देता है। ध्यान दें कि 5GB डेटा यूजर्स को एकमुश्त तरीके से नहीं दिया जाने वाला है। इसके बजाय, इसे एयरटेल थैंक्स ऐप पर प्रत्येक 1GB के पांच कूपन के रूप में जमा किया जाने वाला है।

उन ग्राहकों को 5GB मुफ्त डेटा की पेशकश करने वाला है जो एयरटेल का नया प्रीपेड कनेक्शन खरीद सकते है। बस एक नया एयरटेल कनेक्शन प्राप्त करें, एयरटेल थैंक्स ऐप डाउनलोड कर लें, अपने एयरटेल नंबर पर रजिस्टर करें और लॉग इन करें। पोस्ट करें, बस ऐप के अंदर माई कूपन सेक्शन में जाएं और मुफ्त डेटा कूपन का क्लेम करना होगा।

एयरटेल ने बोला है कि प्रत्येक नया यूजर ऐप में नए नंबर के साथ लॉग-इन करने के उपरांत प्रत्येक 1GB की कंपनी से 5 कूपन प्राप्त करने के लिए पात्र होने वाले है। यूजर्स को 90 दिनों के भीतर डेटा वाउचर का दावा करना होगा अन्यथा वे समाप्त हो सकते है। यह नए प्रीपेड ग्राहकों के लिए एयरटेल थैंक्स डाउनलोड ऑफर है।

एयरटेल के यूजर हर सफल रेफरल पर 100 रुपये भी कमा पाएंगे। एयरटेल थैंक्स ऐप में जाकर यूजर्स अपने दोस्त को एयरटेल प्रीपेड सिम का रेफरल लिंक भेज पाएंगे। यदि यूजर का मित्र नया एयरटेल सिम खरीदने के लिए रेफरल लिंक पर क्लिक कर रहा है, तो यूजर और मित्र दोनों को भारती एयरटेल से 100 रुपये मूल्य के डिस्काउंट कूपन मिलने वाले है। एयरटेल थैंक्स ऐप से सर्विस खरीदते समय यह कूपन काम आ जाएगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper