एशिया कप में भारत-पाकिस्तान के धमाकेदार मुकाबले से पहले विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे ने कही ये बात

दुबई, 4 सितंबर। एशिया कप में रविवार को होने वाले भारत-पाकिस्तान के बीच धमाकेदार मुकाबले से पहले फिल्म अभिनेता विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे ने दोनों टीमों के बीच की प्रतिद्वंदिता को फिर से जीवंत कर दिया। एशिया कप 2022 में आज भारत दूसरी बार पाकिस्तान से भिड़ेगा क्योंकि दोनों टीमें आज से अपने सुपर-फोर राउंड की शुरुआत कर रही हैं।

मैच से पहले विजय देवरकोंडा और अनन्या पांडे ने स्टार स्पोर्ट्स इंडिया द्वारा विशेष रूप से देसी सोशल मीडिया मंच, कू ऐप पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में उन पलों के बारे में बात की, जो इन दोनों फिल्म कलाकारों को बड़े टूर्नामेंट्स में कट्टर-प्रतिद्वंद्वियों के बीच मुकाबले के दौरान देखना पसंद हैं। विजय ने इस बात को माना कि भारत-पाकिस्तान मैच देश को एक उत्सव जैसा माहौल देता है। इस दौरान उन्होंने 1996 के विश्व कप के दौरान भारतीय तेज गेंदबाज वेंकटेश प्रसाद के साथ आमिर सोहेल के झगड़े के बारे में भी बात की।

दूसरी ओर, अनन्या पांडे ने पहले टी20 विश्व कप में भारत बनाम पाकिस्तान मैचों की याद ताजा की, जिसमें दोनों मौकों पर भारत ने पाकिस्तान को शिकस्त दी थी।
विजय यह बताने में बिल्कुल भी नहीं हिचकिचाते हैं कि जब एमएस धोनी ने टूर्नामेंट के अंतिम ओवर में जोगिंदर शर्मा को गेंदबाजी दी तब वह इस फैसले को लेकर बहुत खुश नहीं थे।

अनन्या पांडे ने आज का मैच देखने के लिए तैयार होने से पहले एशिया कप 2010 में पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर और भारत के स्पिनर हरभजन सिंह के बीच हुई लड़ाई को भी याद किया। अगर बात करें आज होने वाले मुकाबले की तो, दोनों टीमें राउंड-रॉबिन प्रारूप में प्रारंभिक बढ़त हासिल करने के लिए विजयी शुरुआत करने की कोशिश करेंगी।

शनिवार को, पाकिस्तान के पूर्व स्पिनर दानिश कनेरिया ने कहा था कि टी20 “किसी का भी” खेल है और जब दोनों टीमें एशिया कप 2022 में दूसरी बार भिड़ेंगी, तब पाकिस्तान, भारत को हरा भी सकता है। कू ऐप द्वारा विशेष रूप से आयोजित लाइव स्ट्रीमिंग पर दानिश कनेरिया ने कहा, “रविवार के मैच के लिए हांगकांग के खिलाफ जीत पाकिस्तान के लिए महत्वपूर्ण थी। रविवार का मैच 50-50 है, यह किसी का भी खेल है, पाकिस्तान उस दिन भारत को हरा सकता है।”

इस बीच, श्रीलंका के खिलाफ हार का सामना करने के बाद अफगानिस्तान को अब अपने बचे हुए मैचों में एशियाई दिग्गज भारत और पाकिस्तान से भिड़ना होगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper