ओयो होटल में प्रेमी ने प्रेमिका का गला रेता, फिर खुद जहर खाकर दी जान, वजह जान उड़े पुलिस के होश

नई दिल्ली। दिल्ली के बवाना थाना क्षेत्र के एक होटल के कमरे में बुधवार को एक युवती और युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। जानकारी के मुताबिक, दिल्ली के बवाना औद्योगिक क्षेत्र के सेक्टर दो स्थित ओयो जॉय रूम्स होटल में प्रेमी ने प्रेमिका का गला रेता हत्या कर दी। इसके बाद प्रेमी ने खुद जहर खाकर आत्महत्या कर ली।

युवती मुस्कान बवाना जेजे कालोनी की रहने वाली थी और युवक विपुल हरियाणा के हलालपुर का रहने वाला था। होटल स्टाफ से मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार सुबह दस बजे उन्होंने होटल में कमरा लिया था। युवती के गले पर चोट के निशान हैं, जबकि लड़के के मुंह पर सूखे झाग के निशान मिले हैं और उसके शरीर से दुर्गंध आ रही है। मौके से पुलिस टीम ने खून से सना चाकू और सल्फा पाउडर बरामद किया है।

होटल के रिसेप्शन से चेक करने पर पता चला कि मृतक लड़की और लड़के दोनों की उम्र 21 साल है। वे मंगलवार सुबह करीब 10 बजे होटल आए और अपने कमरे में चेक इन किया। सूचना पर क्राइम टीम व एफएसएल ने घटनास्थल का मुआयना किया।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, प्रथम दृष्टया ऐसा लग रहा है कि लड़के ने लड़की की हत्या कर सल्फास की गोलियां खा लीं, जिससे उसकी मौत हो गई। सीसीटीवी कैमरे की जांच से पता चलता है कि कमरे के अंदर लड़की और लड़के के एंट्री करने के बाद किसी और ने प्रवेश नहीं किया। हत्या के तहत एफआईआर दर्ज कर ली गई है और आगे की जांच की जा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
-----------------------------------------------------------------------------------------------------
-------------------------------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper