कंपनी दे रही है गाड़ी खरीदने का शानदार मौका, इन मॉडल्स पर मिल रही जबरदस्त डील, लिंक पर क्लिक कर पढ़े पूरी अपडेट

नई दिल्ली। नवंबर महीने में रेनो की कार खरीदने का सुनहरा मौका मिल रहा है। इस महीने क्विड, ट्राइबर और किगर जैसे मॉडल्स की खरीद पर अधिकतम 35,000 रुपये तक की बचत की जा सकती है। इस डिस्काउंट को नगद छूट, एक्सचेंज बोनस और कॉर्पोरेट डिस्काउंट के रूप में लिया जा सकता है और यह केवल नवंबर महीने के लिए मान्य हैं।

नवंबर में रेनो की ट्राइबर पर सबसे ज्यादा छूट दी जा रही है। इसकी खरीद पर अधिकतम 35,000 रुपये तक की बचत की जा सकती है। इसमें REX वेरिएंट को छोड़कर 10 ,000 रुपये तक का कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बेनेफिट के रूप में 15,000 रुपये तक का ऑफर और कॉर्पोरेट बेनेफिट के लिए 10,000 रुपये तक डिस्काउंट दिए जा रहे हैं।

इन ऑफर्स के अलावा, ग्राम पंचायत सदस्य 5,000 रुपये की छूट का लाभ उठा सकते हैं, जबकि RELIVE स्क्रैपेज प्रोग्राम के तहत अधिकतम 10,000 रुपये का एक्सचेंज लाभ उठाया जा सकता है।

रेनो क्विड में नवंबर में 30,000 रुपये तक की बचत की जा सकती है। इसमें चुनिंदा वेरिएंट्स पर कैश डिस्काउंट के रूप में 10,000 रुपये और कॉर्पोरेट डिस्काउंट के लिए 10 ,000 रुपये तक का ऑफर मिल रहा है। क्विड के RXE वेरिएंट को छोड़कर बाकी वेरिएंट्स पर 10,000 रुपये का एक्सचेंज बेनेफिट भी मिल रहा है।

इन सब के अलावा, ग्राहक RELIVE स्क्रैपेज प्रोग्राम के तहत लाभ भी उठा सकते हैं और ग्रामीण ऑफर के तहत 5,000 रुपये तक का लाभ प्राप्त कर सकते हैं।

रेनो किगर पर भी इस महीने शानदार छूट है। इसमें रेनो ट्राइबर और क्विड की तरह ही RELIVE स्क्रैपेज प्रोग्राम के तहत 10,000 रुपये तक के एक्सचेंज बेनिफिट का भी लाभ उठा सकते हैं। इसके अलावा, ग्रामीण ऑफर और कॉर्पोरेट डिस्काउंट भी बाकी मॉडल्स की तरह ही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- ----------------------------------------------------------------------------------------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper