कर्नाटक : महिला साइकिल चालकों के साथ दुर्व्यवहार करने वाले बाइकर की तलाश जारी

बेंगलुरू। कर्नाटक पुलिस ने बेंगलुरू में महिला साइकिल चालकों के साथ दुर्व्यवहार करने वाले एक बाइकर की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार, एक तेज रफ्तार बाइकर, जिसे फूड डिलीवरी बॉय होने का संदेह था, महिलाओं को परेशान कर रहा था, लेकिन हर बार मौके से गायब होने में कामयाब रहा।

बेंगलुरू शहर के सदाशिवनगर पुलिस स्टेशन में अलग-अलग शिकायतें दर्ज की गई हैं, नवीनतम रविवार को जब एक महिला साइकिल चालक को पीछे से टक्कर मार दी गई। उसने पुलिस को यह भी बताया कि 25 मई को पीछे से आए एक बाइक सवार ने मेखरी सर्कल के पास उसे गलत तरीके से छुआ। रविवार को यह घटना न्यू बीईएल रोड पर एक स्थान पर हुई, जो क्षेत्राधिकार थाने से 500 मीटर की दूरी पर स्थित है।

आरोपी बाइकर ने सदाशिवनगर थाना क्षेत्र के कावेरी जंक्शन अंडरपास के पास एक अन्य महिला साइकिल सवार को निशाना बनाया। पीड़िता ने एक अलग पुलिस शिकायत भी दर्ज कराई थी जिसमें कहा गया था कि वह भी इसी तरह के अनुभव से गुजरी है। दोनों ही मौकों पर महिला साइकिल चालक न तो बाइक सवारों की पहचान कर पाई और न ही बाइक का रजिस्ट्रेशन नंबर नोट कर पाई। दोनों ने देखा कि बाइक सवार ने वाहन के पिछले हिस्से में एक बैग रखा था।

पुलिस को शक था कि वही शख्स इस तरह की हरकत कर रहा है। पुलिस ने आरोपी बाइक सवार की तलाश शुरू कर दी है और सीसीटीवी फुटेज से सबूत जुटा रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... ------------------------- ------------------------------------------------------ -------------------------------------------------------- ------------------------------------------------------------------- --------------------------------------------- --------------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------- --------------------------------------------------------------------------   ----------------------------------------------------------- -------------------------------------------------- -----------------------------------------------------------------------------------------
----------- -------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------------
E-Paper