Featured NewsTop Newsदेशराज्य

कांग्रेस का यह मानना है कि एक परिवार सबसे ऊपर है, कोई भी संस्था इस परिवार को छू नहीं सकती है – किरेन रिजिजू

नई दिल्ली । कांग्रेस की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी से ईडी द्वारा पूछताछ के खिलाफ कांग्रेस द्वारा देश भर में किए जा रहे विरोध प्रदर्शन की आलोचना करते हुए केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू ने कहा कि कांग्रेस, गांधी परिवार को ही पूरा देश मानती है। केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू ने कहा कि कांग्रेस यह सोचती है कि एक परिवार (गांधी परिवार) कानून से ऊपर है, किसी जांच एजेंसी से ऊपर है। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस यह मानती है कि एक परिवार ही भारत देश है।

रिजिजू ने आगे कहा कि कांग्रेस यह मानती है कि यह परिवार कुछ भी करे, कोई भी जांच एजेंसी, कोई भी संवैधानिक संस्था इस परिवार से पूछताछ नहीं कर सकती। राजनीतिक दबाव में ईडी द्वारा कार्रवाई करने के कांग्रेस द्वारा लगाए जा रहे आरोपों के बारे में पूछे गए सवाल का जवाब देते हुए केंद्रीय कानून मंत्री ने कहा कि यह बात नहीं है, बात यह है कि कांग्रेस का यह मानना है कि एक परिवार सबसे ऊपर है और देश की कोई भी संस्था इस परिवार को छू नहीं सकती है। उन्होंने कहा कि यह देश ऐसे तो नहीं चल सकता है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper