Featured NewsTop Newsदेशराज्य

कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक, AIIMS दिल्ली में वेंटिलेटर पर

iनई दिल्ली । कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव AIIMS दिल्ली में वेंटिलेटर पर हैं । आपको बता दे कि सीने में दर्द होने और जिम में कसरत के दौरान गिर जाने के बाद उन्हें कल AIIMS में भर्ती कराया गया था। बाद में उनकी एंजियोप्लास्टी हुई।

शहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्‍तव को लेकर बीते बुधवार को बड़ी खबर आई थी। जी दरअसल बीते बुधवार को जिम में वर्क आउट के दौरान उनको कार्डिएक अरेस्‍ट आ गया और इसके चलते उनको एम्‍स में भर्ती कराया गया है। वहीँ उनकी हालत फिलहाल नाजुक है। हालाँकि सूत्रों के मुताबिक एंजियोप्‍लास्‍टी के बाद उन्‍हें वेंटिलेटर पर रखा गया है। इन सभी के बीच उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ ने राजू श्रीवास्‍तव की पत्‍नी से फोन पर बात कर उन्‍हें हर संभव मदद का आश्‍वासन दिया है।

जी दरअसल सीएम योगी ने अधिकारियों को राजू श्रीवास्‍तव की हर संभव मदद करने का निर्देश दिया है। आप सभी को बता दें कि राजू श्रीवास्‍तव को बुधवार को जिम में वर्क आउट के दौरान अचानक सीने में दर्द उठा था। इसके बाद उन्‍हें अस्‍पताल ले जाया गया। जी दरअसल दिल्ली के एक होटल में रुके राजू श्रीवास्तव बीते बुधवार को जिम में वर्क आउट कर रहे थे। हालाँकि इसी बीच उनके सीने में तेज दर्द हुआ और वह ट्रेडमिल पर गिर पड़े। वहीँ इसके बाद उन्‍हें तुरंत एम्स में भर्ती कराया गया, जहां कार्डियोलॉजी डिपार्टमेंट में उनका इलाज चल रहा है। फिलहाल डॉक्टरों की एक टीम लगातार उनकी निगरानी कर रही है।

वहीँ सूत्रों का कहना है कि राजू की हालत नाजुक बनी हुई है और उन्हें दवाओं के साथ दुआओं की भी जरूरत है। आपको बता दें कि राजू के दिल की धमनियों में कई ब्लॉकेज हैं और जब से राजू के बीमार होने की खबर सामने आई है, उनके करोड़ों फैंस में निराशा है और सभी उनकी सलामती की दुआ कर रहे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया The Lucknow Tribune के  Facebook  पेज को Like व Twitter पर Follow करना न भूलें... -------------------------
E-Paper